उत्तराखंड देहरादूनBJP will contest elections in Uttarakhand under leadership CM Dhami

उत्तराखंड में CM धामी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी बीजेपी’, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम का ऐलान

वर्तमान सीएम पुष्कर सिंह धामी चुनाव में बीजेपी का चेहरा होंगे। विधानसभा चुनाव उनके नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। ये घोषणा पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने की।

CM Pushkar Singh Dhami: BJP will contest elections in Uttarakhand under leadership CM Dhami
Image: BJP will contest elections in Uttarakhand under leadership CM Dhami (Source: Social Media)

देहरादून: विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी पारा चढ़ने लगा है। बीजेपी जोर-शोर से चुनाव अभियान में जुटी है। आगामी चुनाव में बीजेपी को कौन लीड करेगा, ये भी पता चल गया है। वर्तमान सीएम पुष्कर सिंह धामी चुनाव में बीजेपी का चेहरा होंगे। विधानसभा चुनाव उनके नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। पार्टी ने 60 प्लस सीटों का लक्ष्य तय किया है। ये घोषणा पार्टी के प्रदेश प्रभारी और हरियाणा से राज्यसभा सदस्य दुष्यंत कुमार गौतम ने की। ऊधमसिंहनगर के खटीमा में बीजेपी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पांच साल तक उत्तराखंड को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है। जनता आगे भी बीजेपी को यह अवसर देने को तैयार है। बीजेपी अपनी जन कल्याणकारी योजनाओं के बूते राज्य में फिर सरकार बनाएगी। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति की जिद के चलते देश के टुकड़े हुए, जबकि पीएम मोदी के नेतृत्व में सशक्त देश का निर्माण हुआ है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: CM धामी का बड़ा बयान, लव जिहाद के खिलाफ सख्त कानून लाने की तैयारी
पीएम ने सारी योजनाओं को आधार कार्ड से जोड़कर कालाबाजारी बंद की। गरीबों को सिलेंडर, मकान और बिजली कनेक्शन आदि मुहैया कराए। कार्यकर्ता जनता के बीच जाएं और सरकार की योजनाओं को बताएं। उन्होंने सोशल मीडिया की तारीफ करते हुए कहा कि यह अपनी बात रखने का सशक्त माध्यम है। अगर 1947 में यह मंच होता तो देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू नहीं सरदार बल्लभ भाई पटेल होते। पीएम मोदी किसानों की सभी समस्याएं हल कर चुके हैं, अब बगैर हल वाले किसान देश को बदनाम कर रहे हैं। शुक्रवार को सम्मेलन से पहले बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम राज्य आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि देने स्मारक पर पहुंचे। फिर लोहिया हेड मार्ग पर स्थित एक मंडल हॉल में मंडल कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने बूथ स्तर के पदाधिकारियों से चुनाव संबंधी जानकारी भी ली।