उत्तराखंड: दो रोडवेज बसों की जबरदस्त भिड़ंत, कई लोग गंभीर रूप से घायल (Two bus collision in biharigarh)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Two bus collision in biharigarh

उत्तराखंड: दो रोडवेज बसों की जबरदस्त भिड़ंत, कई लोग गंभीर रूप से घायल

चश्मदीदों के मुताबिक सहारनपुर की ओर से आ रही रोडवेज की बस अपनी दिशा भटक कर दूसरी ओर चली गई थी, इसी बीच विपरित दिशा से आ रही दूसरी रोडवेज बस ने उसे टक्कर मार दी।

उत्तराखंड में लगातार जारी बारिश के बीच प्रदेश के हर हिस्से से सड़क हादसों की खबरें आ रही हैं। बुधवार को देहरादून के पास भी बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां थाना बिहारीगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गणेशपुर के समीप जंगल में दो रोडवेज बसों की आपस में भिड़ंत हो गई। एक्सीडेंट होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त दोनों बसें सवारियों से भरी हुई थीं। हादसे में कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की आशंका जताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत सीएचसी अस्पताल फतेहपुर में भर्ती कराया। चश्मदीदों के मुताबिक सहारनपुर की ओर से आ रही रोडवेज की बस अपनी दिशा भटक कर दूसरी ओर चली गई थी, इस बीच देहरादून से आ रही एक बस दूसरी बस से भिड़ गई। देहरादून की ओर से आने वाली बस ने बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन दोनों में भिड़ंत हो गई। हादसे में दस लोगों को गंभीर चोट लगी है। घायलों में दोनों बसों के ड्राइवर भी शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्सीडेंट को लेकर अभी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है, जैसे ही कोई सूचना मिलेगी। खबर में अपडेट कर दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: सवारियों से मैक्स पर पहाड़ से गिरा विशाल पत्थर, 8 लोग बुरी तरह जख्मी

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero
वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top