उत्तराखंड: जिस्म के सौदागरों ने पिता को भेजी बेटी की फोटो, सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा (3 call girl arrested in udham singh nagar Police)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: 3 call girl arrested in udham singh nagar Police

उत्तराखंड: जिस्म के सौदागरों ने पिता को भेजी बेटी की फोटो, सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा

पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी बिना बताए घर से गायब हो जाती है। अक्सर गुमसुम रहती है। लगता है उसे किसी ने गलत धंधे में फंसा लिया है। आगे जानिए पूरा मामला

उत्तराखंड का मैदानी जिला ऊधमसिंहनगर। यहां रुद्रपुर में रहने वाला एक पिता नाबालिग बेटी की हरकतों से परेशान था। बेटी अक्सर घर से गायब रहती थी। पिता को शक था कि वो गलत संगत में फंस गई है। परेशान पिता ने पुलिस से मदद मांगी। इसके बाद पुलिस ने पिता की मदद से पूरे मामले की जांच की और एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। दरअसल सेक्स रैकेट चलाने वाले लोगों ने पीड़ित की नाबालिग बेटी को भी देह व्यापार में झोंक दिया था। चलिए पूरा मामला बताते हैं। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की निरीक्षक बसंती आर्य के पास एक व्यक्ति शिकायत लेकर आया था। उसने बताया कि उसकी बेटी बिना बताए घर से गायब हो जाती है। अक्सर गुमसुम रहती है। वो बेटी को लेकर परेशान है। उसे शक है कि बेटी को किसी ने गलत धंधे में फंसा लिया है, जिससे वो निकल नहीं पा रही है। शिकायत मिलते ही मुखबीरों की टीम को सक्रिय कर दिया गया। इस बीच शिकायतकर्ता की बेटी भी घर लौट आई। पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ की तो उसने रोते-रोते बताया कि एक युवती और दो युवक उसे और उसकी सहेली को अपने पास रखकर देह व्यापार करा रहे हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बेरहम पति ने पत्नी को मार डाला, 4 महीने की बच्ची अब किसे कहेगी मां?
इसमें कई लोग संलिप्त हैं। बीते दिन उसने सुना कि उसे कहीं छह लाख में बेचने की बात चल रही है। जिस पर वह भागकर अपने घर आ गई। पुलिस को पूरा मामला समझते देर नहीं लगी। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने पीड़ित के पिता से मदद मांगी। उनसे कहा कि वो सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला के नंबर पर मैसेज कर उसे अनैतिक व्यापार करने के लिए युवतियां उपलब्ध कराने का झांसा दे। जब पीड़ित के पिता ने संचालिका को मैसेज किया तो आरोपियों ने वॉट्सएप मैसेज पर उसे उसकी नाबालिग बेटी की फोटो भेज दी। बाद में पुलिस आरोपियों की तलाश में जनपथ रोड वनखंडी फेस-2 ट्रांजिट कैंप पहुंची और वहां से पांच युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ। सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम और पोक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top