उत्तराखंड: बेरहम पति ने पत्नी को मार डाला, 4 महीने की बच्ची अब किसे कहेगी मां? (Husband killed wife in matena village almora)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Husband killed wife in matena village almora

उत्तराखंड: बेरहम पति ने पत्नी को मार डाला, 4 महीने की बच्ची अब किसे कहेगी मां?

नशे की हालत में अपनी पत्नी को लात घूसों से पीट-पीटकर बेरहमी से उतारा मौत के घाट, चार माह की मासूम बेटी के सर से उठा माँ का साया

शराब का नशा और पति की हैवानियत...उत्तराखंड में एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसे सुनने और जानने के बाद आपके भी होश फाख्ता हो सकते हैं. एक शख्स ने नशे की हालत में हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं और नशे में अपनी पत्नी को लात घूसों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी और फिर हत्या के मामले को दुर्घटना का रूप देने के लिए मंगलवार सुबह पत्नी के शव पर पेट्रोल छिड़ककर उसे जलाने का प्रयास किया। मृतका के पिता को शक होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब ज़रा इस वारदात की कहानी को गौर से पढ़िएगा. उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले की ये वारदात है. जहाँ 27 वर्षीय शोभा देवी अपने पति किशन सिंह के साथ और अपनी चार माह की बेटी के साथ अल्मोड़ा के डीनापानी क्षेत्र के मटेना गांव में रहती थी.

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: सगी बेटी का रेप करता था हैवान पिता, बच्ची की बातें सुनकर हर कोई स्तब्ध
किशन सिंह को शराब की लत थी. वो नशे में अपनी पत्नी के साथ अक्सर मारपीट करता था सोमवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ किशन सिंह शराब के नशे में घर आया और इस दौरान उसकी पत्नी शोभा देवी से किसी बात को लेकर अनबन हो गई और गुस्से में आकर उसने पत्नी की बुरी तरह से लात घूसों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद आरोपी ने हत्या को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की और उसने मंगलवार सुबह पत्नी के शव पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और इसके बाद पत्नी के मायके वालों को सिलेंडर फटने के कारण पत्नी शोभा की मौत होने की सूचना दी जिसके बाद खुद पत्नी के अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगा, लेकिन महिला के पिता को हत्या का शक होने पर उन्होंने पुलिस को घटना की जानकरी दी, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव जली हालत में घर की रसोई से बरामद किया. और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया वहीं, इसके बाद पुलिस ने मृतका के पति किशन सिंह से सख्ती से पूछताछ की तो किशन ने हत्या करने और सबूत मिटाने की बात कबूली. जिसके बाद अल्मोड़ा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 और साक्ष्य छिपाने पर धारा 201 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मृतका महिला की चार माह की मासूम बेटी इस वारदात के बाद अनाथ हो गई है जिसे अब चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को सौंपा जा रहा है.

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top