उत्तराखंड रुड़कीMaulana misbehave with boy in haridwar

देवभूमि शर्मसार: मौलाना ने 13 साल के बच्चे को बनाया हवस का शिकार

पीड़ित नाबालिग मौलाना के पास दीनी तालीम हासिल करने के लिए जाता था। इस दौरान आरोपी ने बच्चे को अपने घर ले जाकर उसके साथ चाकू की नोक पर कुकर्म किया।

Haridwar maulana misbehave: Maulana misbehave with boy in haridwar
Image: Maulana misbehave with boy in haridwar (Source: Social Media)

रुड़की: प्रदेश के मदरसों में मासूमों के यौन शोषण की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। ताजा मामला हरिद्वार के रुड़की का है, जहां मौलाना ने चाकू की नोक पर नाबालिग के साथ कुकर्म किया। बच्चे के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, उसकी गिरफ्तारी भी हुई है। मामला रुड़की के गंगनहर क्षेत्र का है, जहां एक मौलाना पर बच्चे के साथ घिनौनी हरकत करने का आरोप लगा है। आरोपी मौलाना मुकर्रम मूलरूप से खड़ंजा कुतुबपुर का रहने वाला है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि उनका 13 साल का बेटा मौलाना के पास रोजाना दीनी तालीम हासिल करने के लिए जाता था। इस दौरान आरोपी ने बच्चे को अपने घर ले जाकर उसके साथ चाकू की नोक पर कुकर्म किया। घटना के बाद बच्चा बेहद सहमा हुआ रहने लगा। वो बुरी तरह डरा हुआ था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: फेसबुक की 'फ्रॉड गर्ल' से सावधान, अश्लील वीडियो बनाकर हो रही है ब्लैकमेलिंग
परिजनों ने उससे इसकी वजह पूछी तो उसने मौलाना की करतूत के बारे में बताया। स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी मौलाना पहले भी अपनी घटिया करतूतों के लिए पिट चुका है। उसका परिवार दबंग प्रवृत्ति का है, इसलिए हर बार पीड़ितों को डरा धमका कर मामला दबा दिया जाता है। इस बार भी आरोपी का परिवार पीड़ित बच्चे के परिवार को धमका रहा है, उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा है। बच्चे के परिवार वाले बेहद डरे हुए हैं, आरोपी मौलाना उन पर समझौता करने का दबाव बना रहा है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस अधिकारियों से आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। वहीं पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।