उत्तराखंड हल्द्वानीTruck hit scooty in haldwani teacher death

उत्तराखंड: तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, शिक्षक समेत दो की मौत

एक्सीडेंट में मारे गए नितिन शर्मा हल्द्वानी के आर्यमान विक्रम बिरला स्कूल में शिक्षक के तौर पर कार्यरत थे। उनके निधन के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

Haldwani teacher death: Truck hit scooty in haldwani teacher death
Image: Truck hit scooty in haldwani teacher death (Source: Social Media)

हल्द्वानी: मैदानी जिलों की सड़कों पर वाहन चलाना सेफ नहीं रह गया है। हर दिन सड़क हादसे हो रहे है, जिनमें बेगुनाहों की जान जा रही है। इस वक्त एक बड़े सड़क हादसे की खबर नैनीताल के हल्द्वानी से आ रही है। जहां दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार दोनों लोगों की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों में एक स्कूल टीचर भी शामिल हैं। हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसा रामपुर रोड पर नेक्सा शो रूम के पास हुआ। जहां सिद्धार्थ सिटी कालोनी निवासी नितिन शर्मा (40) पुत्र हरि प्रकाश अपने साथी सौरभ जोशी (26) संग स्कूटी से घर की ओर जा रहे थे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: विधायक का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, ब्लैकमेलर गिरफ्तार
ये लोग जैसे ही नेक्सा शोरूम के पास पहुंचे, पीछे से आ रहे एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। दोनों स्कूटी सवार सड़क पर गिर पड़े। हादसे में स्कूटी सवार नितिन शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे स्कूटी सवार सौरभ जोशी की भी हालत खराब थी। उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले उसने भी दम तोड़ दिया। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन अस्पताल पहुंच गए। एक्सीडेंट में मारे गए नितिन शर्मा हल्द्वानी के आर्यमान विक्रम बिरला स्कूल में शिक्षक के तौर पर कार्यरत थे। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश जारी है।