उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालSatpal Maharaj scold doctors with collar mic

उत्तराखंड: 'कॉलर माइक' लगाकर जबरदस्ती के एंग्री यंग मैन बने सतपाल महाराज

हाईटेक कॉलर माइक लगाकर डॉक्टरों की क्लास लेने पहुंचे महाराज, वीडियो वायरल अनुशासनहीनता पर डांट-डपट तक मामला ठीक था, लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तो पता चला कि..

Satpal Maharaj collar mic: Satpal Maharaj scold doctors with collar mic
Image: Satpal Maharaj scold doctors with collar mic (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: सतपाल महाराज। उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री हैं। इन दिनों महाराज का एंग्री यंगमैन वाला अवतार सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो पौड़ी जिले के सतपुली का है। जहां पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने अस्पताल के औचक निरीक्षण के दौरान डॉक्टरों को जमकर झाड़ लगाई। खैर अनुशासनहीनता पर डांट-डपट तक मामला ठीक था, लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तो पता चला कि सतपाल महाराज इस हाईवोल्टेज निरीक्षण की पूरी तैयारी कर के गए थे। वीडियो में महाराज के कुर्ते पर हाईटेक कॉलर माइक लगा दिखा। जिससे ये साफ हो गया कि सतपाल महाराज पूरी प्लानिंग के साथ डॉक्टरों की क्लास लेने गए थे। उत्तराखंड के मंत्री इन दिनों अपने काम के लिए कम, औचक निरीक्षणों के लिए ज्यादा खबरों में बने हुए हैं। हाल ये हो गया है कि अब निरीक्षण के दौरान इसका प्रॉपर महिमामंडन करने के लिए पूरी तैयारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: अस्पताल में बदहाली देख भड़के सतपाल महाराज, देखिए..यूं निकाला अपना गुस्सा
कैमरे में प्रॉपर आवाज आनी चाहिए, फ्रेम अच्छा होना चाहिए और मंत्री जी पूरे एक्शन में दिखाई दें, इसका ध्यान रखा जा रहा है। सतपुली में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। जहां कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज संयुक्त चिकित्सालय में हाईटेक कॉलर माइक के साथ डॉक्टरों को डांटते दिखाई दिए। दरअसल कैबिनेट मंत्री इस बात से नाराज थे कि डॉक्टरों ने एक की बजाय चार रजिस्टर बना रखे थे। डॉक्टर को डांटते वक्त कॉलर पर लगा उनका माइक यह बता रहा था कि एक्शन एंड रिएक्शन दोनों पहले से ही फिक्स थे। वैसे ये बात किसी से छुपी नहीं है कि सतपाल महाराज कैमरा प्रेमी हैं। उनके हालिया निरीक्षण से ये साफ हो गया है कि उत्तराखंड के मंत्री अब हाईटेक होने लगे हैं। वैसे माइक, कैमरा, एक्शन का सहारा लेना बुरा नहीं है, लेकिन इस एक्शन का असर दिखे, ये जरूर होना चाहिए।

सब्सक्राइब करें: