उत्तराखंड हरिद्वारMisbehave with college girl in haridwar

शर्मसार हुआ उत्तराखंड, कॉलेज से घर लौट रही छात्रा को बंधक बनाकर रेप

हरिद्वार में दरिंदगी की सभी हदें पार, कॉलेज से घर लौट रही छात्रा को जबरन बंधक बना कर किया दुष्कर्म, किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी-

Haridwar college girl Misbehave: Misbehave with college girl in haridwar
Image: Misbehave with college girl in haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: दुष्कर्म के मामले राज्य में दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। दुष्कर्म का शर्मनाक मामला हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गांव से सामने आया है। यहां एक युवक ने दरिंदगी की सभी हदों को पार कर जबरन कालेज से घर लौट रही छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने छात्रा के साथ दरिंदगी भी की। आरोपी ने छात्रा को किसी से शिकायत करने पर छात्रा के स्वजनों को जान से मारने की धमकी दी है। वो तो हिम्मत कर पीड़िता ने दुष्कर्म की बात अपने परिजनों को दुष्कर्म की बात बताई। शुक्रवार को पीड़िता अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और छात्रा ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही तहरीर में बताया कि यदि उसकी सुनवाई नहीं होती है या आरोपी के खिलाफ एक्शन नहीं लिया जाता और उसके स्वजन के साथ कुछ घटना होती है तो वह खुदकुशी कर लेगी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मंदिर के सेवादार की हत्या का राज खुला, कुकर्म की वजह से हुआ कत्ल
आरोपी की पहचान गौरव के रूप में हुई हैं। आरोपी पीड़िता के सामने वाले गांव का ही रहने वाला है। पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक घटना बीते 27 सितंबर की है। बीते 27 सितंबर को छात्रा अपने कालेज से फीस जमा करने के बाद घर लौट रही थी। आरोप है कि इस दौरान पड़ोस के गांव के युवक गौरव ने मौका देखते ही छात्रा को पकड़ लिया और जबरदस्ती छात्रा को खेत में ले गया। यहां पर उसने छात्रा के हाथ-पैर बांधकर उसके साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी गौरव ने छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ भी बताया तो वह उसके परिजनों को मार डालेगा। घर पहुंचकर पीड़िता ने अपने परिजनों को दुष्कर्म की जानकारी दी। वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी गौरव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है और गंभीरता से मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।