देहरादून: अपना मोबाइल चार्ज रखें, 120 इलाकों में पावर कट की तैयारी.. पढ़िए पूरी डिटेल (Power cut off may happen in 120 places of dehradun)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: Power cut off may happen in 120 places of dehradun

देहरादून: अपना मोबाइल चार्ज रखें, 120 इलाकों में पावर कट की तैयारी.. पढ़िए पूरी डिटेल

11 से 25 अक्टूबर के बीच सहस्रधारा क्रॉसिंग से डील रोड चौड़ीकरण के चलते कई इलाकों को पावर कट से जूझना पड़ेगा। इस दौरान तकनीकी सुधार के काम भी होंगे।

देहरादून के लोग कृपया ध्यान दें। अगर आप मोबाइल के बिना पल भर भी नहीं रह पाते तो इसे चार्ज कर के रखें, क्योंकि आने वाले दो हफ्ते बिजली उपभोक्ताओं के लिए मुश्किलभरे रहने वाले हैं। उपभोक्ताओं को पावर कट से जूझना पड़ सकता है। ऊर्जा निगम के वितरण खंड उत्तर डिवीजन के उपभोक्ताओं को अगले कुछ दिन बिजली की किल्लत का सामना करना होगा। 11 से 25 अक्टूबर के बीच सहस्रधारा क्रॉसिंग से डील रोड चौड़ीकरण के चलते एचटी, एलटी लाइन की शिफ्टिंग एवं अपग्रेडेशन होगा। तकनीकी सुधार के काम भी होने हैं, जिससे राजपुर, सहस्रधारा रोड, हाथीबड़कला समेत 120 से अधिक क्षेत्रों में बिजली की दिक्कत रहेगी। 11 और 12 अक्टूबर को शटडाउन के चलते विजयनगर, शक्ति विहार, राजेश रावत कॉलोनी, चंदर रोड, शिवालिक अपार्टमेंट, ओल्ड डालनवाला, कर्जन रोड, एमडीडीए कॉलोनी, डालनवाला, नालापानी, सीकरी मोहल्ला, सीमेंट रोड, करनपुर, चूना भट्ठा, तरला आमवाला और आरके पुरम आदि क्षेत्र में परेशानी बढ़ेगी।

यह भी पढ़ें - नैनीताल हाईकोर्ट में अगले 1 हफ्ते नहीं होगा काम, घोषित हुआ दशहरा अवकाश
यहां सुबह 11 बजे से शाम तीन बजे तक पावर कट रहेगा। ऋषिनगर, केवल विहार, सुमनपुरी, विकासलोक लेन-1 से 5, अधोईवाला, आदर्श विहार, रक्षा विहार, अजंता एन्क्लेव में भी सुबह 10 से शाम पांच बजे तक पावर कट रहेगा। जबकि कैनाल रोड, राजपुर, कैरवान गांव, मालसी, दून विहार, अंशल वैली, जाखन, किशनपुर, शहरशाही, कुठाल गांव, पुरुकुल रोड, डियर पार्क, मकड़ेत गांव और साईं मंदिर में सुबह दस से दोपहर 1 बजे तक परेशानी रहेगी। 13 अक्टूबर को 33/11 केवी अनारवाला, 18 अक्टूबर को सहस्रधारा फीडर और 21 अक्टूबर को हाथीबड़कला फीडर से जुड़े इलाकों में बिजली की परेशानी रहेगी। इसी तरह मसूरी में क्यारकुली, एलबीएस और कुंजभवन फीडर पर 22 और 25 अक्टूबर को सुबह दस से दोपहर एक बजे शटडाउन रहेगा। अगले कुछ दिनों तक दूनवासियों को बिजली की किल्लत से जूझना पड़ सकता है। ऊर्जा निगम के ईई प्रशांत बहुगुणा ने उपभोक्ताओं से वैकल्पिक व्यवस्था की अपील की है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Garhwali Song - AACHRI
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top