उत्तराखंड: विधायक का नेक काम, हादसे में तड़पते युवक युवती के लिए बने फरिश्ता (Uttarakhand premchand aggarwal provides car for injured people)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: Uttarakhand premchand aggarwal provides car for injured people

उत्तराखंड: विधायक का नेक काम, हादसे में तड़पते युवक युवती के लिए बने फरिश्ता

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सड़क हादसे में घायल दो लोगों को अपनी गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल-

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने इंसानियत की जीती-जागती मिसाल पेश की है। उन्होंने मानवता का परिचय देते हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 2 लोगों को अपनी ही गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने एंबुलेंस का इंतजार नहीं करते हुए गंभीर अवस्था में दोनों घायलों को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया और इंसानियत की जीती-जागती मिसाल पेश की। बता दें कि दोनों को गंभीर चोटे आई हैं। इसीलिए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने एंबुलेंस का इंतजार नहीं किया। चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक हरिद्वार देहरादून हाईवे पर लालतप्पड़ के पास एक स्कूटी सवार महिला एवं पुरुष गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गए। हादसे के बाद दुर्घटना स्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। ठीक उसी समय विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल वहां से गुजर रहे थे। भीड़ देखकर उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी तो उनको दुर्घटना के बारे में पता चला। अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल बिना किसी देरी के दोनों घायलों को अपनी गाड़ी से सरकारी अस्पताल में ले गए जहां पर दोनों का उपचार किया जा रहा है। हालांकि लोगों ने मौके पर एंबुलेंस को फोन कर दिया था मगर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने एंबुलेंस का इंतजार नहीं करते हुए अपनी ही गाड़ी से दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां पर उनका उपचार चल रहा है। उन्होंने हॉस्पिटल के डॉक्टरों को दोनों घायलों को बेहतर उपचार करने के निर्देश भी दिए हैं। दोनों फिलहाल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं और चिकित्सकों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें - देहरादून में भीषण हादसा: डंपर की टक्कर से 2 छात्रों की मौत, 1 की हालत गंभीर

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top