देहरादून में भीषण हादसा: डंपर की टक्कर से 2 छात्रों की मौत, 1 की हालत गंभीर (Dehradun selaqui dumper hit Manish and vishal died)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: Dehradun selaqui dumper hit Manish and vishal died

देहरादून में भीषण हादसा: डंपर की टक्कर से 2 छात्रों की मौत, 1 की हालत गंभीर

देहरादून में हुआ जबरदस्त सड़क हादसा, डंपर की चपेट में आने 2 स्कूल के छात्रों की मौत-

उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसों का सिलसिला थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। आए दिन उत्तराखंड से दर्दनाक सड़क हादसों की बुरी खबरें सामने आ रही है जो कि बेहद चिंताजनक है। पहाड़ों पर वाहन चलाने वाले चालक तेज गति में वाहन चलाते समय सब कुछ भूल जाते हैं और उनकी यह लापरवाही बेकसूरों के लिए जानलेवा साबित होती है। लापरवाही से वाहन चलाने का खामियाजा बेगुनाहों को भुगतना पड़ रहा है। दर्दनाक सड़क हादसे का ताजा मामला देहरादून में सामने आया है जहां पर बीते मंगलवार की देर रात को भीषण हादसे में 2 छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। बता दें कि तीन छात्र कंटेनर और डंपर की चपेट में आकर गए और उनके नीचे दब गए। जिनमें से 2 छात्रों की दर्दनाक मृत्यु हो गई। तीसरे घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक छात्रों की उम्र महज 19 और 20 वर्ष की थी। हादसे के वक्त वे तीनों पैदल जा रहे थे। चलिए आपको पूरी घटना की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं।

यह भी पढ़ें - देहरादून हरिद्वार ऋषिकेश से नहीं 5 ट्रेनें, फरवरी तक बंद रहेगा संचालन
मिली गई जानकारी के अनुसार हादसा देहरादून के सेलाकुई बाजार में बर्थवाल स्वीट शॉप के पास रात में तकरीबन डेढ़ बजे हुआ। खनन से भरा हुआ एक डंपर सड़क पर खड़े हुए कंटेनर से टकरा गया। दोनों के बीच इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि कंटेनर जाकर पेड़ से टकरा गया और इसी दौरान पास में स्कूल के 3 बच्चे खड़े थे जो कि कंटेनर और डंपर की चपेट में आ गए और उनके नीचे दब गए। हादसे के बाद वहां पर हड़कंप मच गया और आनन-फानन में तीनों घायल छात्रों को अस्पताल ले जाया गया जहां पर 2 छात्रों ने दम तोड़ दिया जबकि एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है और उसका उपचार चल रहा है। मृत छात्रों की पहचान 19 वर्षीय मनीष और 20 वर्षीय विशाल त्रिपाठी के रूप में हुई है। मनीष लखनऊ का निवासी था और अपने परिवार के साथ देहरादून में रहता था। विशाल त्रिपाठी शाहजहांपुर का निवासी था। दोनों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में घायल हुए उनका अन्य साथी 19 वर्षीय प्रियांश निवासी टिहरी गढ़वाल की हालत गंभीर बताई जा रही है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बीच सड़क पर भीषण हादसे में गुलदार और युवक की मौत
आपको बता दें कि घटना के वक्त देर रात को तीनों छात्र पैदल जा रहे थे कि तभी यह हादसा हुआ और तीनों डंपर की चपेट में आ गए। हादसे के बाद वहां पर हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस पूरे हादसे की सूचना दीब सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल छात्रों को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर विशाल त्रिपाठी और मनीष ने दम तोड़ दिया वहीं प्रियांश का उपचार चल रहा है। तीनों छात्रों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसे की वजह से आसपास के लोगों में रोष है। स्थानीय लोगों का कहना है कि खराब व्यावस्था के चलते आए दिन कोई न कोई यहां हादसे का शिकार होता है। वहीं हादसे के बाद से मृतक छात्रों के घर में कोहराम मचा हुआ है और उनके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रखा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top