उत्तराखंड नैनीतालNainital kinnar pitayi video

उत्तराखंड: किन्नर बनकर उगाही कर रहा था लड़का, असली किन्नरों ने बीच सड़क पर पीटा

हैरानी इस बात की है कि किन्नरों की मार खाने के बाद भी नकली किन्नर बना युवक किन्नरों के साथ जाने की जिद पर अड़ा था। वो किन्नरों से उसे अपने साथ ले जाने की गुहार लगाता रहा।

Nainital kinnar: Nainital kinnar pitayi video
Image: Nainital kinnar pitayi video (Source: Social Media)

नैनीताल: बेरोजगारी इस कदर चरम पर है, कि लोग चंद पैसे कमाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। अब नैनीताल में ही देख लें, यहां काम-धंधा न मिलने पर एक युवक किन्नर बनकर घर-घर जाकर उगाही करने लगा, लेकिन ये बात असली किन्नरों को पता चल गई। फिर क्या था, किन्नरों की मंडली मौके पर पहुंच गई और युवक को पकड़ कर बुरी तरह धुन दिया। हैरानी इस बात की है कि किन्नरों की मार खाने के बाद भी नकली किन्नर बना युवक किन्नरों से अपने साथ ले जाने की गुहार लगाता रहा। उनसे कहता रहा कि वो युवक को अपने साथ ले जाएं। घटना भवाली की है। जहां किन्नर का भेष बनाकर घर-घर जाकर उगाही करना एक युवक को भारी पड़ गया। युवक नैनीताल रोड स्थित एक घर में बधाई के रूप में रुपये और कपड़े मांग रहा था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - ब्रेकिंग: नैनीताल जिले में सोमवार को बंद रहेंगे स्कूल, कई जिलों के लिए जारी हो सकते हैं आदेश
तभी असली किन्नरों ने उसे पकड़ लिया और युवक की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान युवक के कपड़े भी फाड़ दिए। नकली किन्नर की बीच सड़क जमकर धुनाई हुई। पूछताछ की गई तो युवक ने अपना नाम नहीं बताया, हां ये जरूर कहा कि वो नैनीताल का रहने वाला है। पिछले कुछ समय से शहर में नकली किन्नर बनकर उगाही करने की बात भी कबूली। हद तो तब हो गई जब युवक किन्नरों से अपने साथ ले जाने की गुहार लगाने लगा। वो काफी समय तक उनको अपने साथ रखने के लिए मनाता रहा, लेकिन किन्नर नहीं माने। बाद में किन्नरों ने उसे भवाली में ऐसी हरकत दोबारा न करने की नसीहत देकर छोड़ दिया। फिलहाल यह मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा है। कोतवाल अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें मारपीट को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।