उत्तराखंड हल्द्वानीDrunk police jawan in haldwani video

हल्द्वानी: सड़क पर दारू के नशे में धुत पड़ा मिला सिपाही, वायरल हुआ वीडियो

उत्तराखंड पुलिस प्रदेशभर में नशे के खिलाफ अभियान चला रही है, तो वहीं पुलिस के खुद के जवान नशे में धुत होकर सड़कों पर पड़े मिल रहे हैं, देखिए हल्द्वानी में क्या हुआ।

Haldwani police video: Drunk police jawan in haldwani video
Image: Drunk police jawan in haldwani video (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड पुलिस प्रदेशभर में नशे के खिलाफ अभियान चला रही है, लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक कर रही है, लेकिन पुलिस के खुद के जवान शराब के नशे में धुत होकर सड़कों पर पड़े मिल रहे हैं। ऊपर दिख रही तस्वीर नैनीताल के हल्द्वानी की है। जहां एक पुलिसकर्मी मंदिर के बाहर सड़क पर अचेत मिला। पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि सिपाही शराब के नशे में धुत था, जब उससे चला नहीं गया तो वो सड़क पर गिर गया। नशा अधिक होने पर वह वर्दी में ही रातभर सड़क किनारे बेहोश पड़ा रहा। सिपाही के खिलाफ आज विभागीय कार्रवाई होना तय है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक अधेड़ पुलिसकर्मी वर्दी में मंगलपड़ाव स्थित मंदिर के बाहर पड़ा दिख रहा है.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल में दुखद हादसा, खाई में गिरी कार...दो लोगों की दर्दनाक मौत
जो युवक पुलिसकर्मी का वीडियो बना रहा है, उसने बताया कि पुलिसकर्मी रात से मंदिर के बाहर पड़ा है। बगल में उसका बैग भी है। पहले माना जा रहा था कि सिपाही को जहरखुरान ने अपना शिकार बना लिया है, लेकिन वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने जांच की तो पता चला कि पुलिसकर्मी नशे में धुत था। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि सिपाही मेडिकल पुलिस चौकी में तैनात है। पहले भी उसकी शिकायत आ चुकी है। उसे कई बार हिदायत देकर ईमानदारी से नौकरी करने को कहा गया। उन्होंने बताया कि सिपाही नशा अधिक होने पर सड़क पर बेहोश पड़ा था। उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दे दी गई है। इस तरह आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई होना तय माना जा रहा है। सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस घटना के चलते हल्द्वानी पुलिस की जमकर फजीहत हो रही है।