उत्तराखंड: 2 दिन बाद मिली स्कूल से लापता छात्र की लाश, इलाके में तनाव..पुलिस बल तैनात (Haridwar manglor student manjeet dead Body found)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: Haridwar manglor student manjeet dead Body found

उत्तराखंड: 2 दिन बाद मिली स्कूल से लापता छात्र की लाश, इलाके में तनाव..पुलिस बल तैनात

छात्र की मौत की खबर मिलते ही गांव में गुस्से का माहौल बन गया। ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। हालात इस कदर बिगड़े कि गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती करनी पड़ी।

हरिद्वार में लापता छात्र की लाश जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। मरने वाले छात्र की शिनाख्त 18 साल के मंजीत पुत्र अशोक के रूप में हुई। वो कक्षा 11 में पढ़ता था। परिजनों से मिली सूचना के अनुसार दो दिन पहले मंजीत घर से स्कूल के लिये गया था, जो छुट्टी के बाद से वापस घर नहीं लौटा। मंजीत के घर न लौटने पर परिजनों को उसकी चिंता हुई। उन्होंने थाने में छात्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। दो दिन बाद छात्र की लाश जंगल से बरामद हुई। खेत में काम करने वाले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में आने वाले लहबोली गांव की है। जहां छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - उत्तरकाशी के हर्षिल में 11 पर्यटकों के शव बरामद, ट्रैकिंग पर आए थे सभी लोग
उधर घटना की खबर मिलते ही गांव में गम और गुस्से का माहौल बन गया। ग्रामीण आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। हालात इस कदर बिगड़ गए कि गांव में भारी पुलिस बल भेजना पड़ा। पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को किसी तरह समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। पुलिस ने बताया कि 11वीं का छात्र दो दिन से लापता था। बीते दिन उसकी लाश जंगल के पास से बरामद हुई। उधर ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि छात्र की हत्या गोली मारकर की गई है। उसके सीने पर कुछ निशान भी मिले हैं। मंजीत मखदुमपुर स्थित इंटर कॉलेज में पढ़ता था। घटना के बाद फैले तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt medical colleges fee deduction

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top