उत्तराखंड रुड़कीOne and half crore loot in haridwar Roorkee highway

उत्तराखंड: बीच हाईवे पर फिल्मी अंदाज में हुई लूट, डेढ़ करोड़ लूटकर भागे बदमाश

हरिद्वार-रुड़की हाईवे पर फिल्मी अंदाज में हुई सवा करोड़ की लूट किसी पहेली से कम नहीं है। इस मामले में पीड़ित ट्रक ड्राइवर ने कई हैरान करने वाली बातें बताई हैं।

Haridwar Roorkee highway loot: One and half crore loot in haridwar Roorkee highway
Image: One and half crore loot in haridwar Roorkee highway (Source: Social Media)

रुड़की: हरिद्वार में बेखौफ बदमाशों ने करोड़ों के सामान से लदे ट्रक को लूट लिया। लूट को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने चालक के हाथ बांधकर उसे ट्रक में छोड़ दिया और वहां से भाग निकले। इधर करोड़ों की लूट की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आरोपियों की तलाश में पुलिस दिनभर यहां से वहां दौड़ती रही, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। घटना देर रात पतंजलि योगपीठ के पास हाईवे पर घटित हुई। सिडकुल की हिन्दुस्तान यूनीलीवर कंपनी से करीब सवा करोड़ का सामान लेकर ट्रक चालक राजेश निवासी फतेहपुर, हरियाणा के हसनगढ़ के लिए चला था। ट्रक जैसे ही पतंजलि योगपीठ के पास पहुंचा एक कार ने ओवरटेक कर ट्रक को रोक लिया। ट्रक ड्राइवर कुछ समझ पाता, उससे पहले ही कार सवार हथियार बंद चार युवकों ने उसे गन प्वाइंट पर ले लिया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: जोशीमठ में हद हो गई, दर्द से बिलखती मां ने सड़क पर दिया बच्चे को जन्म
फिर आरोपी युवक ट्रक में सवार हो गए और चालक को अपने साथ घूमाते रहे। बाद में उन्होंने सुनसान जगह पर ट्रक रुकवाया। वहां सामान को दूसरे ट्रक में शिफ्ट किया और सुबह करीब छह बजे ड्राइवर के हाथ बांधकर उसे ट्रक में छोड़कर फरार हो गए। ड्राइवर ने जैसे-तैसे अपने हाथ खोले और पुलिस के पास पहुंचा। लूट की सूचना मिलने पर पुलिस के होश फाख्ता हो गए। पुलिस ने बताया कि ड्राइवर को यह पता नहीं है कि आखिर सामान को किस स्थान पर शिफ्ट किया गया है और न ही वो बदमाशों का हुलिया बता पा रहा है। यही नहीं चालक के पास से पुलिस को दस हजार रुपये मिले, ड्राइवर के मुताबिक यह रकम बदमाश उसे दे गए हैं। इस मामले में ड्राइवर की भूमिका भी संदेह के घेरे में है। बहरहाल पुलिस की जांच जारी है, पुलिस ने मामले के जल्द खुलासे का दावा किया है।