डेनमार्क में चमके उत्तराखंड के अंश नेगी और मनसा रावत, बैडमिंटन में जीता गोल्ड (Ansh negi and mansa rawat won gold in badminton in Denmark)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: Ansh negi and mansa rawat won gold in badminton in Denmark

डेनमार्क में चमके उत्तराखंड के अंश नेगी और मनसा रावत, बैडमिंटन में जीता गोल्ड

अंश नेगी और मनसा रावत ने डेनमार्क में बैडमिंटन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है। आप खुद ही बधाई दें

उत्तराखंड में होनहार खिलाड़ियों की कमी नहीं है। बस इन्हें तराशने की जरूरत है और इसके बाद यह होनहार विश्व पटल पर कामयाबी के झंडे गाड़ देंगे। आज उत्तराखंड के एथलीट देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी नाम रोशन कर रहे हैं। इन्हीं में से दो होनहार खिलाड़ी हैं अंश नेगी और मनसा रावत। इन दोनों होनहारों को बधाई जरूर दीजिए। दरअसल इन दोनों ने डेनमार्क में उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। दोनों ही बैडमिंटन प्लेयर्स ने डेनमार्क में गोल्ड मेडल हासिल किए हैं। 30 अक्टूबर से 24 अक्टूबर तक डेनमार्क में डेनमार्क जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप का आयोजन करवाया गया था। अंडर फिफ्टीन कैटेगरी में उत्तराखंड के अंश नेगी ने स्पेन के खिलाड़ी को सीधे सेटों में 21-6, 21-12 से मात दी। इसके साथ ही अंश नेगी ने अंडर 15 कैटेगरी में गोल्ड मेडल हासिल किया। अंडर 15 कैटेगरी के फाइनल में उत्तराखंड की मनसा रावत ने डेनमार्क की खिलाड़ी को सीधे सेटों में 21-8, 21-20 से हराया। दोनों ही खिलाड़ियों ने गोल्ड मेडल अपने नाम किए और उत्तराखंड का नाम रोशन किया। उनकी इस जीत से उत्तराखंड बैडमिंटन एसोसिएशन और परिवारों में खुशी की लहर है।
यह भी पढ़ें - गढ़वाल: 3 भाइयों ने मुर्गी पालन से संवारी किस्मत, अब 1 साल में 15 लाख की कमाई

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt medical colleges fee deduction

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top