उत्तराखंड महिला क्रिकेट टीम का शानदार आगाज, मुंबई को 43 रन से हराया (Uttarakhand women cricket team defeat Mumbai cricket team)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: Uttarakhand women cricket team defeat Mumbai cricket team

उत्तराखंड महिला क्रिकेट टीम का शानदार आगाज, मुंबई को 43 रन से हराया

उत्तराखंड सीनियर महिला टीम ने किया जबरदस्त आरंभ, वूमेंस सीनियर वनडे ट्राफी में मुंबई को 43 रनों से हराया-

वूमेंस सीनियर वनडे ट्राफी में उत्तराखंड की टीम ने मुंबई के खिलाफ मैच फतेह कर जीत का डंका बजा दिया है और शानदार आगाज किया है। मुंबई जैसी मजबूत टीम को हराकर उत्तराखंड की टीम ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया है। उत्तराखंड की टीम ने मुंबई को पहले ही मैच में 43 रन से हरा कर उत्तराखंड का नाम ऊंचा किया है। वूमेंस सीनियर वनडे ट्राफी का मैच बीते रविवार को उत्तराखंड और मुंबई के बीच पुणे के आजम कैंपस में हुआ जिसमें उत्तराखंड ने शानदार पारी खेलते हुए जीत हासिल की। मुकाबले में मुंबई ने टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। उत्तराखंड की ओर से बल्लेबाज नमजा खान और ज्योति गिरी ने आपसी साझेदारी के साथ 97 रन जोड़े। ज्योति गिरी 48 रन बनाकर आउट हो गई। इसके बाद नजमा ने अर्द्धशतक पूरा किया और नजमा 74 रन बनाकर रनआउट हुईं। इसके बाद सारिका कोहली ने 38 रन, अंजू तोमर ने 29 रन, रीना जिंदल ने 28 रन बना कर 50 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 229 का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

यह भी पढ़ें - देहरादून में खेल-खिलाड़ियों के लिए शानदार काम, 1 करोड़ की लागत से बन रहा है शानदार ग्राउंड
जीत के लिए 230 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई को उत्तराखंड के बॉलर्स ने जमकर छकाया और शानदार बैटिंग के बाद बॉलिंग का प्रदर्शन कर कम अंतराल पर पूरी टीम को 45.5 ओवर में 186 रन पर ही ढेर कर दिया। इस तरह उत्तराखंड को 43 रनों से जीत मिली। उत्तराखंड की अमीषा बहुखंडी ने 03 विकेट सारिका कोहली व अंजलि कठैत ने 02-02 विकेट लिए। आपको यह भी बता दें कि वीमेंस सीनियर वनडे ट्राफी के मुकाबले उत्तराखंड समेत कई जगहों पर भी खेले जा रहे हैं। इलीट ए ग्रुप की टीमें देहरादून में अपने लीग मैच खेल रही हैं। जबकि इलीट बी ग्रुप जिसमें उत्तराखंड की टीम खेल रही उस ग्रुप के सभी मैच पुणे में खेले जा रहे हैं। इसी तरह इलीट ग्रुप सी के मुकाबले बंगलुरु में हो रहे हैं। इलीट डी ले मुकाबले विजयानगरम, इलीट ग्रुप ई के मुकाबले नागपुर और प्लेट ग्रुप के मुकाबले कोलकाता में खेले जा रहे हैं..हाल ही में बीसीसीआइ के घरेलू सत्र-2021 की अंडर-19 वीमेंस वनडे ट्रॉफी उत्तराखंड ने जीती है। ऐसे में उत्तराखंड की सीनियर टीम से भी शानदार प्रदशर्न की उम्मीद की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt medical colleges fee deduction

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top