उत्तराखंड रुद्रपुरTractor bike collision in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: बाइक पर जा रहे दो दोस्तों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, दिवाली से पहले दो घरों में मातम

सड़क हादसे का ताजा मामला ऊधमसिंहनगर जिले में सामने आया. जहां ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से दो युवको की मौत हो गयी जबकि एक की हालत गंभीर है.

Udham Singh Nagar Bike Accident: Tractor bike collision in Udham Singh Nagar
Image: Tractor bike collision in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

रुद्रपुर: जहाँ एक ओर सभी लोग दिवाली त्योहार का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं. वहीँ दूसरी और ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में बीते मंगलवार सुबह दो परिवारों की दिवाली की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब खटोला गांव की ओर जा रहे बाइक सवार तीन युवकों को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मारकर बुरी तरह रौंद दिया. हादसे में बुरी तरह घायल तीनो युवकों में से दो युवकों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड दिया. जबकि एक की हालत अभी भी गंभीर है. दर्दनाक हादसे के बाद से ही युवकों के घर में कोहराम मचा है. तीनों युवक बचपन के करीबी दोस्त थे. बता दें की हादसे के बाद से ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की साथ ही पुलिस आरोपी ट्रैक्टर ट्रॉली चालक की तलाश में जुट गयी है. चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: भीषण हादसे में पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर..दिवाली से पहले परिवार में मातम
मिली जानकारी के मुताबिक बरेली निवासी 17 वर्षीय अमन पुत्र बसंत राम अपने किसी रिश्तेदार के यहाँ केवलगंज आया था. बीते मंगलवार को अमन अपने अन्य दो दोस्त विक्की उम्र 18 वर्ष पुत्र शरण सिंह निवासी हरिपुरा और शिवा पुत्र प्रेम सिंह निवासी ग्राम खटोला के साथ बाइक में खटोला गांव की ओर जा रहे थे. इसी बीच ग्राम चंदन नगर के पास रामबाग चरणपुर मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने को बाइक जोरदार टक्कर मार दी, हादसे में बाइक सवार तीनों युवक सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए तीनो युवक खून से लतपथ होकर सड़क पर पड़े थे. राह से गुजर रहे लोगों ने उन्हें देखा तो तुरंत 108 पर सूचना दी. राहगीरों की मदद से दोनों को 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, पर दुर्भाग्य से अमन और विक्की नहीं बच नहीं सके. जबकि शिवा की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. हादसे सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं हादसे की खबर मिलते ही दोनों युवकों के घर में कोहराम मच गया. परिजनों के आंसू नहीं थम रहे.