उत्तराखंड चम्पावतPramod Chandra Sharma of Champawat Barauli village dies in Tamil Nadu

दुखद: पहाड़ के नौजवान की तमिलनाडु में मौत, शव लेने गया छोटा भाई भी लापता

चंपावत के युवक (Champawat Pramod Sharma Tamil Nadu) की तमिलनाडु में हुई मृत्यु, भाई के शव को लेने गया छोटा भाई भी तमिलनाडु के थाने से हुआ लापता, पुलिस की टीम की गई रवाना-

Champawat Pramod Chandra Sharma: Pramod Chandra Sharma of Champawat Barauli village dies in Tamil Nadu
Image: Pramod Chandra Sharma of Champawat Barauli village dies in Tamil Nadu (Source: Social Media)

चम्पावत: उत्तराखंड के चंपावत जिले के बरौली गांव के (Champawat Pramod Sharma Tamil Nadu) युवक की हाल ही में तमिलनाडु में सड़क हादसे में मृत्यु हो गई थी। इसी बीच मृतक का भाई भी लापता हो गया है। बता दें कि मृतक युवक तमिलनाडु यूनिवर्सिटी में कुक का काम करता था। मृतक का 23 अक्टूबर को गंभीर एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया और इलाज के दौरान 26 अक्टूबर को उसकी मृत्यु हो गई। इसी बीच खबर आ रही है कि मृतक युवक की तीमारदारी के लिए तमिलनाडु गया उसका छोटा भाई भी अब लापता हो गया है। वहीं पीड़ित परिवार में सीएम धामी और अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए उनके बेटे को ढूंढने की अपील की है। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए हैं उत्तराखंड पुलिस ने टीम को तमिलनाडु के लिए रवाना कर दिया है। दरअसल चंपावत जिले के देवीधुरा क्षेत्र के बरौली गांव के रहने वाले प्रमोद चंद्र शर्मा तमिलनाडु की यूनिवर्सिटी में कुक का काम करते थे। बीते दिनों उनका सड़क हादसा हो गया था जिसमें उनकी दर्दनाक मृत्यु हो गई थी।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बाइक पर जा रहे दो दोस्तों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, दिवाली से पहले दो घरों में मातम

  • सीएम से लगाई गुहार

    Pramod Chandra Sharma of Champawat Barauli village dies in Tamil Nadu
    1/ 2

    उनके परिवार वालों ने उनके छोटे भाई विपिन शर्मा को मृतक युवक की तीमारदारी के लिए भेजा था। इसके बाद उन का छोटा भाई विपिन भी तमिलनाडु के थाने से लापता हो रखा है और उसको मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है। ऐसे में परिवार वालों ने परेशान होकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत कई मंत्रियों और अधिकारियों से लापता बेटे की तलाश करने और मृतक के शव को लाने की गुहार लगाई थी। इस मामले पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए पीड़ित परिवार की मदद के लिए टीम को मंगलवार को तमिलनाडु के लिए रवाना कर दिया है।

  • उत्तराखंड लाने की कोशिश जारी

    Pramod Chandra Sharma of Champawat Barauli village dies in Tamil Nadu
    2/ 2

    डीआईजी कुमाऊं नीलेश आनंद ने बताया कि इस मामले पर संज्ञान लेते हुए टीम को हवाई मार्ग से तमिलनाडु रवाना किया गया है। यह टीम तमिलनाडु पुलिस से संपर्क कर युवक की तलाश के साथ ही उसके भाई के सबको उत्तराखंड लाने का प्रयास करेगी। तमिलनाडु रवाना की गई टीम में चंपावत पुलिस (Champawat Pramod Sharma Tamil Nadu) का एक शख्स इंस्पेक्टर और 2 कॉन्स्टेबल शामिल हैं। उत्तराखंड पुलिस लगातार तमिलनाडु पुलिस से संपर्क में है मगर अभी तक लापता युवक की कोई भी जानकारी हासिल नहीं हो सकी है।