उत्तराखंड पिथौरागढ़Balwant Jimwal and Poornima Jimwal death in Pithoragarh road accident

पहाड़ में भीषण सड़क हादसा, शिक्षक पति-पत्नी और बेटे की मौत..1 झटके में खत्म हुआ परिवार

कार चला रहे बलवंत जिमवाल (36 वर्ष), उनकी पत्नी पूर्णिमा जिमवाल (32 वर्ष), 6 वर्षीय पुत्र भाव्यांश की मौके पर ही मौत हो गई।

Pithoragarh Balwant Jimwal death: Balwant Jimwal and Poornima Jimwal death in Pithoragarh road accident
Image: Balwant Jimwal and Poornima Jimwal death in Pithoragarh road accident (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: उत्तराखंड में हादसों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। हर दिन किसी न किसी हादसे की खबर सामने आ ही जाती है। इस बीच एक दुखद खबर पिथौरागढ़ से आ रही है। पिथौरागढ़ में एक कार से खाई में गिर गई। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हादसे में शिक्षक पति-पत्नी और बच्चे की मौत हो गई। सभी लोग हल्द्वानी से पिथौरागढ़ की ओर जा रहे थे। घायलों को पिथौरागढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ये हादसा पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय से 25 किमी. दूर चुपकोट बैंड के पास हुआ। कार सड़क से नीचे करीब दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार ऊपर सड़क से नीचे स्थित सड़क पर आने के बाद करीब 200 मीटर गहरी में पहुंच गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में बड़ा हादसा..श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 1 मौत..40 लोग घायल
कार चला रहे बलवंत जिमवाल (36 वर्ष), उनकी पत्नी पूर्णिमा जिमवाल (32 वर्ष), 6 वर्षीय पुत्र भाव्यांश की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार सुरेंद्र बहादुर और नवनीत घायल हो गए। मृतक बलवंत सिंह जिमवाल का परिवार मूल रूप से ओगला का रहने वाला है। वर्तमान में परिवार जिला मुख्यालय के रई वार्ड में रह रहे थे। मृतक शिक्षक रानीखेत के राजकीय इंटर कालेज बासकोट में तैनात थे। उनकी पत्नी पिथौरागढ़ में ही गेस्ट टीचर थी। परिवार दीपावली मनाने के लिए अपने परिजनों के पास हल्द्वानी गया था और शनिवार को वापस लौट रहा था। सूचना मिलते ही तहसीलदार पंकज चंदोला, कोतवाल प्रभात कुमार और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। एसडीएआरफ के जवानों ने गहरी खाई में उतरकर मृतकों और घायलों को खाई से बाहर निकाला। घायल सुरेंद्र बहादुर और नवनीत को जिला चिकित्सालय लाया गया।