उत्तराखंड देहरादूनGovind kunjwal speaks about bjp mla in uttarakhand

उत्तराखंड BJP के 6 विधायक जल्द ज्वाइन करेंगे कांग्रेस, गोविंद कुंजवाल का दावा

गोविंद सिंह कुंजवाल का दावा है कि इन विधायकों की कांग्रेस हाईकमान से मुलाकात भी हो चुकी है। 15 दिसंबर तक तस्वीर साफ हो जाएगी।

Uttarakhand vidhansabha election: Govind kunjwal speaks about bjp mla in uttarakhand
Image: Govind kunjwal speaks about bjp mla in uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए उठापटक जारी है। इसके साथ ही लगातार अटकलों का दौर भी चल रहा है। पहले बीजेपी ने कांग्रेस में सेंध लगाई, बाद में कांग्रेस ने यशपाल आर्य और उनके बेटे को कांग्रेस में शामिल कर हिसाब बराबर कर दिया। बीजेपी अब डैमेज कंट्रोल में जुटी है, इस बीच जागेश्वर से कांग्रेस विधायक और पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे बीजेपी की चिंता बढ़ गई है। गोविंद सिंह कुंजवाल की मानें तो बीजेपी के छह विधायक जल्द ही कांग्रेस का हिस्सा बन सकते हैं। ये लोग कांग्रेस में आना चाहते हैं, जिस पर कांग्रेस हाईकमान विचार कर रहा है। गोविंद सिंह कुंजवाल का दावा है कि इन विधायकों की कांग्रेस हाईकमान से मुलाकात भी हो चुकी है। कांग्रेस में आने वाले बीजेपी के इन 6 विधायकों को कांग्रेस आलाकमान से मिलाया गया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गौरवशाली पल: कर्नल अमित बिष्ट को मिलेगा प्रतिष्ठित सम्मान, राष्ट्रपति देंगे अवाॅर्ड
पार्टी आलाकमान इन विधायकों को लाने के लिए समीक्षा में जुटा है। काबिल नेता जल्द ही कांग्रेस का हिस्सा बन जाएंगे। गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि इन 6 विधायकों के नाम केंद्रीय नेतृत्व को सौंप दिए गए हैं। पार्टी नेतृत्व अब इनके बारे में समीक्षा में जुटा है। किसको पार्टी में लेना है और किसको नहीं, जल्द ही इसे लेकर फैसला हो जाएगा। दूसरे दल से आने वाले इन नेताओं के कारण पार्टी कार्यकर्ताओं का अहित न हो, इसे लेकर भी मंथन किया जा रहा है। कुंजवाल ने कहा कि बीते दिनों राहुल गांधी के नेतृत्व में यशपाल आर्य और उनके बेटे की कांग्रेस में 'घर वापसी' हुई थी। जबकि बीजेपी के 6 विधायक अब भी कांग्रेस के संपर्क में हैं। जो पार्टी के हित में रहेगा उसको जल्द ही पार्टी ज्वाइन कराई जाएगी, इसलिए इस मामले में पार्टी आलाकमान गहन समीक्षा में जुटा है। 15 दिसंबर तक पूरी पिक्चर क्लियर हो जाएगी।