उत्तराखंड नैनीतालYoung man bag found on the banks of Nainital lake

नैनीताल झील किनारे मिला लापता युवक का बैग और चिट्टी..लिखा था- मुझे माफ कर देना

पुलिस को युवक के पर्स से एक नोट मिला, जिसमें युवक ने उसे माफ कर देने की बात लिखी है। पुलिस ने युवक के खुदकुशी कर लेने की आशंका जताई है।

nainital lake: Young man bag found on the banks of Nainital lake
Image: Young man bag found on the banks of Nainital lake (Source: Social Media)

नैनीताल: खबर नैनीताल से है। जहां नैनीझील के पास एक बैग और पर्स मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच की तो बैग के मालिक के बारे में भी पता चल गया। बैग कुलदीप आगरी नाम के युवक का बताया जा रहा है, जो कि रविवार से लापता था। अब युवक के बैग से मिले एक नोट के आधार पर आशंका जताई जा रही है कि कुलदीप ने खुदकुशी कर ली है। इस नोट में लिखा हुआ था कि उसे माफ कर दिया जाए। साथ ही कुछ रिश्तेदारों के फोन नंबर भी लिखे हैं। घटना ठंडी सड़क इलाके की है। सोमवार को यहां झील किनारे एक बैग और पर्स मिला। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो उसमें युवक का पर्स, जूते और एक नोट बरामद हुआ। आशंका जताई गई कि युवक ने झील में छलांग लगा दी है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तरकाशी से बड़ी खबर, जोशियाड़ा बैराज की झील में डूबा युवक..रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
युवक की तलाश में फायर ब्रिगेड और एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया, लेकिन देर शाम तक युवक के बारे में कोई सूचना नहीं मिल सकी। परिजनों ने बताया की कुलदीप आगरी 30 साल का था। रविवार सुबह को वो घर से बाजार के लिए निकला था, लेकिन देर रात तक लौटकर नहीं आया। घरवाले परेशान हो गए। उन्होंने जगह-जगह जाकर कुलदीप की तलाश की, लेकिन उसके बारे में कोई सूचना नहीं मिल सकी। सुबह तक परिजन तलाशते रहे। सोमवार को कुलदीप का बैग और पर्स ठंडी सड़क इलाके में झील के किनारे मिले। परिजनों ने बताया कि कुलदीप पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहा था। उसके बैग से एक नोट भी मिला है, जिसमें उसने माफ कर देने की बात लिखी है। इसी आधार पर पुलिस आशंका जता रही है कि कुलदीप ने झील में छलांग लगा दी है। मामले की जांच जारी है।