उत्तराखंड उधमसिंह नगर8 call girls arrested in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: अमीर बनने के लिए महिला ने शुरू की जिस्मफरोशी, झांसे में आई कई लड़कियां

छापेमारी में पकड़ी गई युवतियों ने बताया कि मकान मालकिन जल्द से जल्द अमीर बनने के लिए सेक्स रैकेट चला रही थी। उसका बेटा फोन कर के ग्राहकों को बुलाता था।

udham singh nagar call girl arrested: 8 call girls arrested in Udham Singh Nagar
Image: 8 call girls arrested in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: शॉर्टकट हमेशा काम नहीं आते। पैसा हर किसी की जिंदगी का अहम हिस्सा है। कुछ लोग पैसा कमाने के लिए खूब मेहनत करते हैं, तो कुछ ऐसे भी होते हैं जो घर बैठे सारे ऐशोआराम हासिल कर लेना चाहते हैं। इसके लिए वह किसी भी हद तक जा सकते हैं। अब ऊधमसिंहनगर में ही देख लें। यहां चंद दिनों में अमीर बनने के लिए महिलाएं देह का सौदा करने लगीं। उनकी हरकतों से गांववाले परेशान थे। रविवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने एक महिला के घर पर छापा मारकर 8 लोगों को पकड़ा। घर में रहने वाली महिला अपनी बेटी और बेटे के साथ मिलकर अनैतिक व्यापार कर रही थी। घर से पांच अन्य युवक-युवतियों को भी हिरासत में लिया गया है। मामला सितारगंज के नानकमत्ता क्षेत्र का है। जहां एसएसपी दलीप सिंह कुंवर की ओर से जिले में अनैतिक व्यापार, बाल विवाह, बालश्रम एवं मानव तस्करी की रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - नैनीताल झील किनारे मिला लापता युवक का बैग और चिट्टी..लिखा था- मुझे माफ कर देना
इसी के तहत बीते रविवार को एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने नानकमत्ता क्षेत्र के ग्राम दहला में एक महिला के घर छापा मारा। वहां कुछ महिलाएं और युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से नगदी के साथ ही आठ मोबाइल, 14 आधार कार्ड समेत आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद कीं। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया। पूछताछ में पकड़ी गई युवतियों ने कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि चंद दिनों में अमीर होने के लिए मकान मालकिन घर बैठे देह का धंधा चलाती थी। मकान मालकिन का बेटा फोन से ग्राहकों को बुलाता था। ग्राहकों से मिलने वाली रकम में से आधा हिस्सा मकान मालकिन खुद रख लेती थी। अनैतिक व्यापार से गांव का माहौल खराब हो रहा था और ग्रामीण भी बेहद परेशान थे। बहरहाल सभी आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं। गिरफ्तारी के बाद सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।