उत्तराखंड उधमसिंह नगरFormer Peshkar of SDM crushed people in Kashipur

उत्तराखंड: SDM के पूर्व पेशकार ने दारू के नशे में थामी स्टेयरिंग, कई लोगों को कुचला

आरोपी अपनी गाड़ी से न जाने और कितने लोगों को कुचलता, लेकिन शुक्र है कि उससे पहले ही वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Kashipur SDM Ex Peshkar: Former Peshkar of SDM crushed people in Kashipur
Image: Former Peshkar of SDM crushed people in Kashipur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ‘शराब पीकर ड्राइविंग न करें’ यह लाइन हम अक्सर पढ़ते हैं, लेकिन ज्यादातर लोग इस पर अमल नहीं करते। नशे में धुत लोगों की लापरवाही दूसरे लोगों की जान के लिए आफत बन जाती है। अब ऊधमसिंहनगर में ही देख लें, यहां काशीपुर में एसडीएम के पूर्व पेशकार ने नशे में धुत होकर अपनी कार से कई लोगों को कुचल दिया। हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। घायलों को सरकारी अस्पताल में एडमिट किया गया है। आरोपी अपनी गाड़ी से न जाने और कितने लोगों को कुचलता, लेकिन शुक्र है कि उससे पहले ही वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी का नाम विकास कुमार है। वह जसपुर एसडीएम का पूर्व पेशकार रह चुका है। गुरुवार देर शाम विकास ने नशे में धुत होकर अपनी कार से हाईवे के पास बाजार में कई लोगों को कुचल दिया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ट्रेन की चपेट में आए भाई-बहन..पहले भाई की मौत, अब बहन की मौत..सदमे में मां-पिता
इस दौरान वहां अफरा-तफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। तभी वहां मौजूद लोगों ने आरोपी विकास कुमार की गाड़ी की घेराबंदी कर कार को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़कर थाने ले गई। कोतवाल जेएस देउपा ने बताया कि विकास कुमार के खिलाफ जसपुर में नशा करके माहौल खराब करने और कई लोगों को कार से टक्कर मारने का आरोप लगा है। घायलों को सरकारी अस्पताल में एडमिट किया गया है। घटना में घायल लोगों से पूछताछ भी की जाएगी। उनसे मिली जानकारी के आधार पर आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। उससे पूछताछ की जा रही है।