उत्तराखंड ऋषिकेशRishikesh Shashwat Dangwal selected in the Indian team

ऋषिकेश के शाश्वत डंगवाल का भारतीय अंडर-19 टीम में चयन, शानदार खेल का मिला ईनाम

शाश्वत (Shashwat Dangwal Indian Under-19 Team) बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। वो गेंद और बल्ले दोनों से टीम के लिए योगदान देने में समक्ष हैं।

Rishikesh Shashwat Dangwal: Rishikesh Shashwat Dangwal selected in the Indian team
Image: Rishikesh Shashwat Dangwal selected in the Indian team (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड के युवा लगातार खेल के नए नए आयाम छू रहे हैं। हर तरह के खेलों में उत्तराखंड खिलाड़ी अलग पहचान कायम कर रहे हैं। हॉकी हो, एथलेटिक्स हो, फुटबॉल हो या फिर क्रिकेट..हर जगह उत्तराखंड के खिलाड़ियों का डंका बज रहा है। इस बीच एक और अच्छी खबर है। पहाड़ के शाश्वत डंगवाल (Shashwat Dangwal Indian Under-19 Team) का चयन भारतीय-19 टीम में हुआ है। इससे पहले अंडर-16 और अंडर-19 में उनके शानदार प्रदर्शन का उनको ईनाम मिला है। शाश्वत बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। वो गेंद और बल्ले दोनों से टीम के लिए योगदान देने में समक्ष हैं। आपको बता दें कि शाश्वत ने अंडर-19 वनडे टूर्नामेंट में 13 विकेट लिए थे। उन्होंने इसके बाद इंडिया ई टीम के 3 मुकाबलों में एक फिफ्टी के साथ 121 रन बनाए और दो विकेट भी हासिल किए। ऋषिकेश के शाश्वत ने 11 साल की उम्र में ही गेंद और बैट थाम लिया था। पिता कैशव डंगवाल और मां मीनू डंगवाल ने अपने बेटे की रुचि खेल में देखकर उसे इसी क्षेत्र में आगे बढ़ने में मदद की। आगे पढ़िए
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, नदी में मिली लाश

  • बेहतरीन ऑलराउंडर हैं Shashwat Dangwal

    Rishikesh Shashwat Dangwal selected in the Indian team
    1/ 2

    शाश्वत का चयन भारतीय अंडर-19 टीम में वनडे के लिए हुआ है। ये सीरीज कोलकाता में 27 नवंबर से इंडिया और बांग्लादेश के बीच खेली जाएगी।

  • Shashwat Dangwal को बधाई

    Rishikesh Shashwat Dangwal selected in the Indian team
    2/ 2

    फिलहाल शाश्वत (Shashwat Dangwal Indian Under-19 Team) को टीम में चयन होने के लिए बधाई। आगे भी इसी तरह का खेल जारी रखें और भारतीय सीनियर टीम में भी जगह बनाएं।