उत्तराखंड रुद्रपुरEnergy Corporation employee died due to electrocution in Rudrapur

उत्तराखंड: करंट लगने से ऊर्जा निगम के कर्मचारी की मौत, दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

दिनेश की मौत की खबर मिलते ही परिवार में (Rudrapur energy corporation dinesh) कोहराम मच गया। मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिनके सिर पर पिता का साया नहीं रहा।

Rudrapur energy corporation dinesh: Energy Corporation employee died due to electrocution in Rudrapur
Image: Energy Corporation employee died due to electrocution in Rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: ऊधमसिंहनगर में बिजली लाइन की मरम्मत करते वक्त करंट लगने से संविदाकर्मी (Rudrapur energy corporation dinesh) की मौत हो गई। संविदाकर्मी अपने साथियों के साथ बिजली लाइन की मरम्मत के लिए गया हुआ था। इसी दौरान वह करंट लगने से गंभीर रूप से झुलस गया। उसके साथी उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उधर संविदाकर्मी की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंच गए और वहां हंगामा करने लगे। मामला बढ़ते देख ऊर्जा निगम के कर्मचारी और अधिकारी वहां से भाग निकले। बाद में रम्पुरा पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। घटना रुद्रपुर की है। 32 वर्षीय दिनेश शर्मा यहां इंदिरा कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहता था। वह ऊर्जा निगम में संविदा पर तैनात था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ में शिक्षक हों तो ऐसे..बंद होने की वाला था बदहाल स्कूल, गुरुजी ने दिया टॉप क्लास लुक
रविवार रात 10 बजे दिनेश सिडकुल ढाल पर अन्य कर्मचारियों के साथ बिजली लाइन की मरम्मत के लिए गया हुआ था। इस दौरान वह करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया। साथी कर्मचारियों ने अधिकारियों को मामले की सूचना दी और दिनेश को तुरंत अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिनेश अपने पीछे पत्नी नीतू और दो बच्चों को रोते-बिलखते छोड़ गया है। घटना के बाद से सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। पत्नी नीतू रो-रो कर बेसुध हो गई है। संविदाकर्मी की मौत के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल में हंगामा भी किया। उन्होंने ऊर्जा निगम के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके (Rudrapur energy corporation dinesh) पर पहुंची और किसी तरह स्थिति संभाली। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया गया। मामले की जांच जारी है।