उत्तराखंड हल्द्वानीTwo and a half year old child Daksh missing in Haldwani

हल्द्वानी: घर के पास से लापता हुआ ढाई साल का बच्चा, ढूंढने में मदद करें..शेयर करें

घटना के वक्त बच्चे के माता-पिता काम पर गए थे, बच्चा (Haldwani Daksh missing) घर के बाहर ही खेल रहा था। इस बीच वो अचानक लापता हो गया।

Haldwani Daksh missing: Two and a half year old child Daksh missing in Haldwani
Image: Two and a half year old child Daksh missing in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: अपनी संतान से हर माता-पिता का गहरा जुड़ाव होता है। बच्चे ही अभिभावकों की पूरी दुनिया होते हैं, और ये बच्चे जब बिना बताए कहीं चले जाते हैं, या लापता हो जाते हैं तो माता-पिता के लिए जिंदगी मानों थम सी जाती है। हल्द्वानी (Haldwani Daksh missing) में रहने वाला एक परिवार भी इस वक्त ऐसे ही दुख से गुजर रहा है। इस परिवार का ढाई साल का बच्चा लापता है। पुलिस भी बच्चे को खोजने की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन उसके बारे में अब तक कुछ पता नहीं चला। बच्चे का पिता राहुल एक स्टेशनरी की दुकान में काम करता है। पुलिस को दी गई शिकायत में राहुल ने बताया कि उसका ढाई साल का बेटा दक्ष केमू बस स्टेशन के पास स्थित गली में खेल रहा था। इस बीच वो अचानक लापता हो गया, तब से बच्चे के बारे में कोई खबर नहीं मिल सकी है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड बीजेपी में शोक की लहर, वरिष्ठ कार्यकर्ता की सड़क हादसे में मौत
घटना के समय बच्चे के माता-पिता घर पर नहीं थे। पिता काम पर गए थे, जबकि मां लोगों के घरों में काम करने गई थी। उधर बच्चे की गुमशुदगी की खबर मिलते ही बनभूलपुरा पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया। बच्चे को ढूंढने के लिए पुलिस ने करीब 30 सीसीटीवी फुटेज खंगाले, लेकिन देर रात तक बच्चे का कोई पता नहीं चल सका। पुलिस ने रेलवे स्टेशन और होटलों के आसपास भी बच्चे की तलाश की। पुलिस ने बच्चे की पहचान बताते हुए कहा कि उसने पीले रंग का स्वेटर पहना है, बच्चे के सिर पर बाल कम है। बच्चे के लापता होने के बाद माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस बच्चे की खोजबीन में जुटी है। अगर आपके पास गुमशुदा बच्चे को लेकर किसी तरह की सूचना हो तो (Haldwani Daksh missing) पुलिस को इस बारे में जरूर बताएं।