उत्तराखंड: पूजा से लौट रहे थे लोग, गहरी खाई में गिरी मैक्स..1 युवक 1 युवती की मौत (max fallen in ditch at lohaghat two died)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: max fallen in ditch at lohaghat two died

उत्तराखंड: पूजा से लौट रहे थे लोग, गहरी खाई में गिरी मैक्स..1 युवक 1 युवती की मौत

बताया जा रहा है कि ये हादसा (Lohaghat max hadsa) शनिवार देर रात करीब 12 बजे का है। अब तक जानकारी मिली है कि सभी लो मैक्स में सवार होकर पूजा से वापस लौट रहे थे।

उत्तराखंड में सड़क हादसे ऐए दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। इस बीच एक बड़ी खबर चंपावत के लोहाघाट (Lohaghat max hadsa) से आ रही है। खबर है कि यहां बाराकोट ब्लॉक के दयारतोली के पास एक मैक्स वाहन खाई में गिर गया। गाड़ी का नंबर संख्या UK 01 TA 1505 है। इस भीषण हादसे में एक युवक और युवती की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा शनिवार देर रात करीब 12 बजे का है। अब तक जानकारी मिली है कि सभी लो मैक्स में सवार होकर पूजा से वापस लौट रहे थे। इस हादसे में एक युवती ममता और 1 युवक विशाल की मौत हो गई। दोनों मृतक बापरु निवासी हैं। वहीं हादसे में चार वाहन सवार घायल हुए हैं। जिन्हें चंपावत जिला अस्पताल भेजा गया है। रात को पूजा से वापस लौटते समय वाहन बेकाबू हो गया और करीब 60 फीट गहरी खाई में गिर गया था। साथ में गए दूसरे वाहन के लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद राहत-बचाव टीम मौके पर पहुंची और घायलों को खाई से निकाला गया। प्राइवेट वाहन और थाना लोहाघाट के वाहन द्वारा घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लोहाघाट भेजा गया।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: सेल्फी लेते वक्त आया गुलदार, नदी में कूदा युवक..2 दिन तक जंगल में भूखा प्यासा रहा

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt medical colleges fee deduction

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top