उत्तराखंड अल्मोड़ाIndecency with the gunner of Minister Rekha Arya in Pattharkot village

उत्तराखंड: कौन सही और कौन गलत? मंत्री रेखा आर्या या फिर पत्थरकोट गांव के लोग?

इस मामले को लेकर राजस्व पुलिस (Pattharkot Village Rekha Arya) हरकत में आ गई है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Almora Rekha Arya Indecency: Indecency with the gunner of Minister Rekha Arya in Pattharkot village
Image: Indecency with the gunner of Minister Rekha Arya in Pattharkot village (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई और अचानक सुर्खियां बन गई। यहां विवाह समारोह से लौट रही मंत्री रेखा आर्य (Pattharkot Village Rekha Arya) का गांव वालों ने विरोध कर दिया। आरोप है कि इस दौरान उनका वाहन रुकवा कर गनर से गाली गलौज भी की गई, जो कि वास्तव में बेहद गलत है। विरोध करने का भी एक तरीका होता है, न कि गाली गलौच। खैर..इस मामले को लेकर राजस्व पुलिस हरकत में आ गई है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन अब इस मामले ने नया रूप ले लिया है। फेसबुक पर म्यर पहाड पत्थरकोट(म्यर ग पत्थरकोट ) नाम से एक प्रोफाइल बनाया गया है। यहां 88 लोगों को टैग कर एक बात लिखी गयी है। रविवार शाम को यहां एक पोस्ट डाली गई। ग्रामीणों ने कहा है कि कैबिनेट मंत्री अपने 10 साल के कार्यकाल में पहली बार पत्थर कोट गांव पहुंची। जब गांव वालों ने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर उनसे मिलने की बात कही तो उनके गनर ने उन्हें मिलने नहीं दिया। पौस्ट में लिखा गया है कि पहले उनके साथ बदसलूकी की गई थी और अब उल्टा उनके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दिल्ली के पर्यटकों की दादागीरी, 120 रुपये के लिए अभद्रता पर उतरी महिला

  • पत्थरकोट में क्या हुआ था?

    Indecency with the gunner of Minister Rekha Arya in Pattharkot village
    1/ 2

    अब तक जानकारी मिली है कि कि गांव में मोटर मार्ग को लेकर लोगों ने मंत्री का विरोध किया था। मंत्री रेखा आर्य पत्थरकोट गांव में एक शादी में शामिल होने गई थी। आरोप है कि रात को जब वह वापस लौट रही थी तो एक बाइक और कार में सवार कुछ लोगों ने उनका वाहन रुकवा दिया।

  • मंत्री के गनर से गाली गलौज क्यों?

    Indecency with the gunner of Minister Rekha Arya in Pattharkot village
    2/ 2

    कुछ लोगों पर मंत्री रेखा आर्य के गनर से गाली गलौज (Pattharkot Village Rekha Arya) करने का आरोप है। राजस्व पुलिस ने 8 से 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।