उत्तराखंड पिथौरागढ़Under 19 World Cup team captain Unmukt Chand of Uttarakhand married

उत्तराखंड: भारत को वर्ल्ड कप जिताने वाले उन्मुक्त की शादी, पिछौड़े में नजर आई पत्नी सिमरन

उन्मुक्त (Unmukt Chand Simran Wedding) मूल रूप से उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले के रहने वाले हैं। वह उत्तराखंड क्रिकेट टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं।

Unmukt Chand Wedding: Under 19 World Cup team captain Unmukt Chand of Uttarakhand married
Image: Under 19 World Cup team captain Unmukt Chand of Uttarakhand married (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand Simran Wedding) 2012 में जिनकी कप्तानी में भारत ने अंडर-19 वर्ल्ड कप जीता था। पिथौरागढ़ के इस क्रिकेटर ने अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देखे अब उन्मुक्त चंद ने रविवार शाम को शादी कर ली है। उन्होंने फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच सिमरन खोसला से शादी की है। इस शादी के समारोह में उनके रिश्तेदार और कई करीबी दोस्त भी मौजूद रहे। शादी के दौरान सिमरन कुमाऊं क परंपरागत पिछौड़े में नजर आईं। सिमरन खोसला ने शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की। उन्होंने एक तस्वीर में लिखा कि आज हमने हमेशा के लिए एक होने का फैसला लिया। आपको बता दें कि उन्मुक्त चंद ने इसी साल भारतीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। उनकी कप्तानी में भारत ने साल 2012 में अंडर 19 वर्ल्ड कप जीता था। इसके बाद IPL में उन्मुक्त दिल्ली, मुंबई और राजस्थान के लिए खेले।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के लिए गौरवशाली पल, शहीद मेजर विभूति ढौंडियाल को मरणोपरांत शौर्य चक्र

ये भी पढ़ें:

  • इस साल लिया क्रिकेट से सन्यास

    Under 19 World Cup team captain Unmukt Chand of Uttarakhand married
    1/ 2

    उन्मुक्त ने संन्यास का ऐलान इस साल किया और इसके बाद वो अमेरिका में शिफ्ट हो गए। वहां उन्होंने माइनर लीग क्रिकेट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।

  • बिग बैश लीग में खेलते दिखेंगे

    Under 19 World Cup team captain Unmukt Chand of Uttarakhand married
    2/ 2

    इस बीच उन्मुक्त (Unmukt Chand Simran Wedding) को बिग बैश लीग की फ्रेंचाइजी टीम मेलबर्न रेनेगेड्स ने अपनी टीम में शामिल किया है। बीबीएल का हिस्सा लेने वाले उन्मुक्त पहले भारतीय पुरुष क्रिकेटर बन गए हैं।