पहाड़ में भीषण स्कूटी हादसा, 31 साल की होनहार शिक्षिका मौत..6 दिन पहले हुई थी ज्वॉइनिंग (Government primary school Dang teacher Sarita dies)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: Government primary school Dang teacher Sarita dies

पहाड़ में भीषण स्कूटी हादसा, 31 साल की होनहार शिक्षिका मौत..6 दिन पहले हुई थी ज्वॉइनिंग

डंपर ने स्कूटी को मारी टक्कर, स्कूटी सवार शिक्षिका (Almora Primary School Dang Teacher Sarita) की दर्दनाक मृत्यु, 6 दिन पहले ही स्कूल में की थी जॉइनिंग

अल्मोड़ा के मासी पुलिस चौकी अंतर्गत मासी चौखुटिया मोटर (Almora Primary School Dang Teacher Sarita) मार्ग पर चिनौनी गांव के पास स्कूटी एवं डंपर में जबरदस्त भिडंत हो गई। स्कूटी पर शिक्षिका और उसके जीजाजी मौजूद थे। हादसे में शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका जीजा सुरक्षित बताया जा रहा है। घटना के बाद से ही डंपर चालक मौके से फरार हो गया है। हादसे के बाद वाह हड़कंप मच गया और पुलिस को हादसे की सूचना दी गई हादसे की सूचना मिलने पर बिना देरी के एसओ दिनेश नाथ महंत टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया है। हादसा बीते रविवार दोपहर तकरीबन पौने 2 बजे का बताया जा रहा है। विकासखंड के राजकीय प्राथमिक विद्यालय डांग में 31 वर्षीय सरिता 6 दिन पहले ही तैनात हुई थी। ग्राम दोहरा सितारगंज निवासी सरिता अपने जीजा मुकेश के साथ स्कूटी में सवार होकर घर से विद्यालय को आ रही थी। तभी चौखुटिया नगर से करीब चार किमी आगे चिनौनी गांव के पास विपरित दिशा से आ रहे डंपर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी पर सवार सरिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और उसकी दर्दनाक मृत्यु हो गई। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दिल्ली के पर्यटकों की दादागीरी, 120 रुपये के लिए अभद्रता पर उतरी महिला
सूचना मिलने पर चौखुटिया थाना प्रभारी दिनेश नाथ महंत मौके पर पहुंचे और सरिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा । सरिता के जीजा मुकेश ने पुलिस में अज्ञात चालक के खिलाफ तहरीर दे दी है। हादसे के बाद से ही डंपर चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी डंपर चालक की खोजबीन भी कर रही है। बताया गया है कि सितारगंज निवासी शिक्षिका सरिता ने छह दिन पूर्व विकासखंड के राजकीय प्राथमिक विद्यालय डांग में नई ज्वाइनिंग की थी और वह कुछ दिन छुट्टी लेकर सितारगंज चली गई थी। छुट्टी खत्म होने के बाद वह वापस ड्यूटी के लिए जा रही थी कि तभी उसके साथ यह हादसा हो गया। मृतका के परिजनों के अनुसार शिक्षिका सरिता अपने जीजा मुकेश के साथ स्कूटी पर सवार होकर विद्यालय को आ रही थी, जबकि कुछ अन्य स्वजन वाहन से उसका सामान लेकर पीछे से आ रहे थे। लेकिन विद्यालय से महज 4 किलोमीटर दूर यह हादसा हो गया जिसमें सरिता (Almora Primary School Dang Teacher Sarita) की दर्दनाक मृत्यु हो गई। हादसे के बाद से ही मृतका के घर में उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रखा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Garhwali Song - AACHRI
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero
वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt medical colleges fee deduction

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top