हे भगवान! देहरादून में दो सगी बहनें निकली नशा तस्कर, कोरियर की आड़ में चरस की सप्लाई (Two real sisters arrested for drug smuggling in Dehradun)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: Two real sisters arrested for drug smuggling in Dehradun

हे भगवान! देहरादून में दो सगी बहनें निकली नशा तस्कर, कोरियर की आड़ में चरस की सप्लाई

23 नवंबर की रात को पुलिस द्वारा गहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था और इस दौरान 2 महिला तस्कर (Dehradun two real sisters drug smuggler) गिरफ्तार की गई।

उत्तराखंड किस तरह से नशे की गिरफ्त में जकड़ा जा रहा है, इस बात की तस्दीक यह खबर करती है। अब महिलाएं भी नशा तस्करी में उतर चुकी हैं। देहरादून (Dehradun two real sisters drug smuggler) में पुलिस ने कार्रवाई की और दो सगी बहनों को गिरफ्तार किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों बहनों के कब्जे से चरस और नशीली गोलियां बरामद की गई है। दोनों बहने स्कूटी से नशे का यह सामान सप्लाई करने जा रही थी। देहरादून में डीआईजी जन्मेजय खंडूरी द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसके लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई है। 23 नवंबर की रात को पुलिस द्वारा गहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था और इस दौरान 2 महिला तस्कर गिरफ्तार की गई। देहरादून के सरस्वती विहार की रहने वाली स्वाति राणा और प्रीति राणा आपस में सगी बहने हैं। आगे पढ़िए
यह भी पढ़ें - गढ़वाल: गुरूजी ने गजब ढा दिया..पहली पत्नी को अंधेरे में रखकर की दूसरी शादी, अब मिली जेल

दोनों हैं सगी बहनें

Two real sisters arrested for drug smuggling in Dehradun
1 / 2

पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान में दोनों बहनों को आईएसबीटी के सामने थाना पटेल नगर से गिरफ्तार किया गया। दोनों बहनों के कब्जे से 150 ग्राम चरस और 330 नशीली गोलियां बरामद की गई है। पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल किए जाने वाली स्कूटी को भी जब्त कर लिया है। जब दोनों से पूछताछ की गई तो पता चला है कि दोनों सगी बहने हैं।

कोरियर सर्विस के नाम पर तस्करी

Two real sisters arrested for drug smuggling in Dehradun
2 / 2

रिस्पना पुल के पास दोनों बहनों की कोरियर की दुकान है। कोरियर की आड़ में दोनों बहने लंबे वक्त से चरस और नशे की सप्लाई कर रही थी। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया है और तमाम जानकारियां जुटाई जा रही है। आपको बता दें कि पुलिस द्वारा लगातार देहरादून में नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसके बाद भी नशा तस्कर बाज नहीं आ रहे। वह नशे की तस्करी (Dehradun two real sisters drug smuggler) के लिए अलग-अलग तरीके इजाद कर रहे हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Garhwali Song - AACHRI
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा
वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt medical colleges fee deduction

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top