उत्तराखंड ऋषिकेशRani Pokhari Bhogpur Brijesh Krishali suicide

देहरादून में रिटायर्ड फौजी ने पत्नी को मार डाला, खुद को भी गोली से उड़ाया..इलाके में सनसनी

पूर्व फौजी (Rani Pokhari Bhogpur Brijesh Krishali suicide) ने पहले पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी, उसके बाद खुद को गोली मारकर अपना जीवन भी समाप्त कर लिया.

Rani Pokhari Bhogpur Brijesh Krishali suicide: Rani Pokhari Bhogpur Brijesh Krishali suicide
Image: Rani Pokhari Bhogpur Brijesh Krishali suicide (Source: Social Media)

ऋषिकेश: देहरादून के रानीपोखरी थाना क्षेत्र (Rani Pokhari Bhogpur Brijesh Krishali suicide) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पूर्व फौजी ने पहले पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी, उसके बाद खुद को गोली मारकर अपना जीवन भी समाप्त कर लिया. वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना के कारणों की जांच में जुटी है. सीओ ऋषिकेश डीसी ढौंडियाल ने बताया की मृतक सेना से आर्नरी कैप्टन के पद से सेवानिवृत्त था. मृतक की पहचान बृजेश कृषाली उर्फ बृजी (58) और उनकी पत्नी का नाम कुसुम कृषाली (55) के रूप में हुई. पूर्व फौजी ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारी उसके बाद स्वयं को गोली मारी. गृह क्लेश जैसी कोई बात सामने नहीं आई है वहीं पड़ोसियों से पूछताछ में पता चला की बृजेश कुछ दिनों से मानसिक तनाव में चल रहा था.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून: एक TV चैनल एक्टिवेट करना था, युवक को लगा 62 हजार का चूना..आप भी अलर्ट रहें
रिटायर होने के बाद बृजेश कृषाली भोगपुर में ही सरस्वती स्टेशनरी शॉप के नाम से दुकान चलाते थे. साथ ही पुलिस से ये भी जानकारी मिली है कि ब्रिजेश कृषाली बुधवार की रात भोगपुर स्थित अपने परिचित के घर में ही रुके थे और गुरुवार सुबह 7:30 बजे अपने घर आए थे, जिसके बाद सुबह नौ बजे उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया की पूर्व फौजी का शव घर की क्यारी में व पत्नी कुसुम का शव आंगन में पड़ा था. कुसुम के एक गोली गले में और एक गोली पेट में मारी गई थी. जबकि बृजेश के गले में एक गोली लगने से मौत हुई है. ग्रामीणों के अनुसार काफी शांत स्वभाव के बृजेश व्यक्ति होने के साथ ही उनका एक काफी खुशहाल परिवार था. ऐसी घटना से सभी ग्रामीण स्तब्ध है. वहीं अभी फिलहाल पति-पत्नी के बीच किसी तरह के विवाद (Rani Pokhari Bhogpur Brijesh Krishali suicide) की बात सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.