उत्तराखंड: बुरका पहनकर शो-रूम लूटने आए थे बदमाश, पुलिस की बाइक लेकर भाग गए (Robbers ran away with police bike in Kashipur)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: Robbers ran away with police bike in Kashipur

उत्तराखंड: बुरका पहनकर शो-रूम लूटने आए थे बदमाश, पुलिस की बाइक लेकर भाग गए

एएसआई कुछ समझ पाते की दोनों बदमाश तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। पढ़िए पूरी खबर-

उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जिले के काशीपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां बाजपुर रोड स्थित केशवपुरम कॉलोनी में कुछ बदमाश लूट के इरादे से ज्वैलरी शो रूम में घुसे। इनमें से एक बदमाश ने बुरका पहना हुआ था। लूट के इरादे से पहुंचे दो बदमाशों को उल्टे पैर भागना पड़ा। इसकी वजह बना वो दिलेर ठेले वाला, जिसने बहादुरी से बदमाशों का मुकाबला किया और बदमाश उल्टे पैर भाग गए। हालांकि भागते हुए बदमाशों ने एलआइयू में कार्यरत एएसआई की बाइक तमंचे के बल पर रोक ली। इसके बाद वो बाइक लूटकर भाग गए। फिलहाल पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। खबर है कि एक बदमाश बुरका पहने हुए था जबकि दूसरा टोपी और मास्क लगाए हुए था। काशीपुर के महुखेड़ा में नरेश वर्मा ज्वैलरी शॉप चलाते हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - देहरादून के इस इलाके में लगा लॉकडाउन, अपने घरों में रहेंगे लोग..DM ने जारी किए आदेश
गुरुवार दोपहर ग्राहक बनकर दो बदमाश उनकी शाप में घुसे। इनमें एक ने बुरका पहना था। दुकान में दाखिल होते ही एक बदमाश बचनाक से तमंचा निकालकर तान दिया और लॉकर की चाबी मांगने लगा। इसके बाद दुकान में दुकान मालिक की पत्नी और बेटी शोर मचाया शुरू कर दिया। शोरूम की मालकिन और बेटी के शोर मचाने की आवाज सुनकर बाहर ठेला लगाकर खड़ा उमेश पाल शोरूम की ओर भागा। बदमाशों की ओर बढ़ते हुए उसने तराजू और बाट फेंकना शूरू कर दिया। उमेश की बहादुरी को देखते हुए बदमाश अपनी बाइक छोड़कर भागने लगे। वहीं दूसरी तरफ से बाइक से जा रहे एलआइयू के एएसआइ को बदमाशों ने सामने से तमंचा दिखाया और बाइक रोक ली। एएसआई कुछ समझ पाते की दोनों बदमाश तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top