उत्तराखंड देहरादूनDehradun Bravo Norbu Scooty Bus Collision

देहरादून में बेलगाम बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, 25 साल के छात्र की दर्दनाक मौत

हादसे में जान गंवाने वाले छात्र की पहचान 25 वर्षीय ब्रावो नोरबू के रूप में हुई। अरुणाचल प्रदेश का रहने वाला ब्रावो हॉस्टल में रहता था।

Dehradun Bravo Norbu Scooty: Dehradun Bravo Norbu Scooty Bus Collision
Image: Dehradun Bravo Norbu Scooty Bus Collision (Source: Social Media)

देहरादून: प्रदेश में सड़कों पर बेलगाम दौड़ रही गाड़ियां दूसरे वाहन चालकों के लिए काल साबित हो रही हैं। सड़क हादसे रोकने के लिए सरकार-प्रशासन हर जरूरी कदम उठा रहे हैं, लेकिन इन अभियानों का असर दिख नहीं रहा। सड़क हादसे का ताजा मामला देहरादून में सामने आया। जहां दर्दनाक सड़क हादसे में अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले एक छात्र की मौत हो गई। छात्र के भाई ने आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हादसा प्रेमनगर क्षेत्र के अंतर्गत मांडुवाला में हुआ। जहां तेज रफ्तार बस ने एक स्कूटी सवार को रौंद दिया। हादसे में स्कूटी सवार छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बस का ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ से नौकरी करने गुजरात गया था 22 साल का पवन, गोधरा में ट्रेन से कटकर हुई मौत
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसे में जान गंवाने वाले छात्र की पहचान 25 वर्षीय ब्रावो नोरबू के रूप में हुई। वो डॉल्फिन इंस्टीट्यूट में बीएससी एग्रीकल्चर का तीसरे वर्ष का छात्र था। परिजनों ने बताया कि पढ़ाई के दौरान ब्रावो नोरबू हॉस्टल में ही रहता था। बीते दिन ब्रावो नोरबू जब अपनी स्कूटी से प्रेमनगर क्षेत्र के मांडुवाला की ओर जा रहा था, उसी दौरान वो सामने से आ रही बस की चपेट में आ गया। हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। छात्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। मृतक के भाई फूरपा नोरबू ने आरोपी चालक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी बस चालक की तलाश शुरू कर दी है।