उत्तराखंड उधमसिंह नगर10 year old innocent Kiran Bisht drowned in a pit of water in Nanakmatta

उत्तराखंड: पानी के गड्ढे में डूबी 10 साल की मासूम किरण बिष्ट, बेटी की मौत से परिवार में कोहराम

उत्तराखंड के एक निर्माणाधीन स्कूल के पास पानी से भरे गड्ढे में गिरने से 10 वर्ष के मासूम करन बिष्ट की मौत, घर का था इकलौता बेटा-

Udham Singh Nagar: 10 year old innocent Kiran Bisht drowned in a pit of water in Nanakmatta
Image: 10 year old innocent Kiran Bisht drowned in a pit of water in Nanakmatta (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के नानकमत्ता में निर्माणाधीन बालिका इंटर कॉलेज के पास हाल ही में पानी से भरे गड्ढे में दस वर्षीय बालक का शव मिलने से कोहराम मचा हुआ है। बता दें कि पानी के गड्ढे के पास बच्चों वाली साइकिल और बच्चे के कपड़े भी बरामद हुए। मृतक की शिनाख्त वार्ड नंबर 3 निवासी करन सिंह बिष्ट के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अपने 10 वर्ष के मासूम इकलौते बेटे की मौत से परिजनों के बीच में कोहराम मचा हुआ है। हादसे का पता तब लगा जब गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी नानकमत्ता साहिब की प्रबंधक कमेटी की ओर से संचालित होने वाले बालिका इंटर कॉलेज के निर्माणाधीन भवन का चौकीदार शाम करीब पांच बजे चौकीदारी करने निर्माण भवन के पास पहुंचा।चौकीदार को निर्माणाधीन भवन के समीप बने गड्ढे के पास बच्चों की साइकिल, हरे रंग की टी-शर्ट और नीले रंग का अंडरवियर दिखा तो चौकीदार को कुछ अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने आनन-फानन में गुरुद्वारे के लेखा अधिकारी सुखवंत सिंह भुल्लर तथा रंजीत सिंह ढिल्लों को इस बारे में बताया। इसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - चमोली: घास लेने गई महिला पर खूंखार भालू ने किया हमला, बमुश्किल बच सकी जान
एसआई मंजू पवार सूचना मिलते ही पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचीं। गड्ढे के पानी को जब बाहर निकाला तब गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य हरभाग सिंह गड्ढे में उतरे और मासूम करण बिष्ट के शव को गड्ढे में से बरामद किया। बेटे का शव देखकर उसके परिजनों के बीच में भी कोहराम मच गया। मृतक की पहचान 10 वर्षीय करन सिंह बिष्ट पुत्र पान सिंह बिष्ट मूल निवासी ग्राम कोटना, पाटी, जिला चंपावत के रूप में हुई है। करन परमानंद कांडपाल सरस्वती शिशु मंदिर में पांचवीं कक्षा में पढ़ता था। पिता पान सिंह बिष्ट सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में आचार्य हैं और नगर में किराए पर रहते हैं। मासूम की मौत से पिता पान सिंह, बहन नेहा और मां पुष्पावती का रो-रोकर बुरा हाल है।