उत्तराखंड ऋषिकेशRishikesh prabhu bhatt in bollywood

गढ़वाल: 10 साल के प्रभु भट्ट ने बॉलीवुड में धूम, कई फिल्मों में की दमदार एक्टिंग

फिल्म और टेलीविजन की दुनिया में पहाड़ का टैलेंट हर दिन नई ऊंचाइयां छू रहा रहा है. इस कड़ी में अब ऋषिकेश निवासी प्रभु भट्ट का नाम भी जुड़ गया है

Rishikesh prabhu bhatt: Rishikesh prabhu bhatt in bollywood
Image: Rishikesh prabhu bhatt in bollywood (Source: Social Media)

ऋषिकेश: कहने को उत्तराखंड छोटा राज्य है, लेकिन यहां के होनहार हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं. फिल्म और टेलीविजन की दुनिया में पहाड़ का टैलेंट हर दिन नई ऊंचाइयां छू रहा रहा है. इस कड़ी में अब ऋषिकेश निवासी प्रभु भट्ट का नाम भी जुड़ गया है. तीर्थनगरी ऋषिकेश के रहने वाले प्रभु भट्ट एक ऐसे कलाकार हैं, जो छोटी उम्र में ही बड़े पर्दे पर अपनी चमक बिखेर रहे हैं. आपको बता दें की इस वर्ष प्रभु की पद्मा सिद्धि फिल्मस के बैनर तले बनी 'सौम्या गणेश' और जंगली प्रोडक्शन की फिल्म 'बधाई दो' रिलीज होने वाली है. खास बात ये है कि बधाई दो, बालीवुड फिल्म 'बधाई हो' का सीक्वल है. इस फिल्म में प्रभु भट्ट अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के भांजे के रोल में नजर आएंगे. आपको बता दें की इससे पहले भी प्रभु भट्ट बड़े पर्दे पर कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: भारतीय नौसेना में अफसर बनी नैनिका रौतेला, आप भी बधाई दें
हाल में ही एक चाकलेट कंपनी के चर्चित विज्ञापन में प्रभु भट्ट ने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया था आपको बता दें की आइडीपीएल ऋषिकेश निवासी प्रभु भट्ट की उम्र अभी महज दस वर्ष है. प्रभु भट्ट के पिता ऋषि राज भट्ट भी फिल्मों से जुड़े हैं. वह अभिनय के साथ साथ फिल्मों में राइटिंग का कार्य भी करते हैं. जबकि प्रभु भट्ट की मां नीलम एक गृहणी हैं. प्रभु एनडीएस स्कूल श्यापुर में चौथी कक्षा के छात्र हैं. प्रभु भट्ट ने बताया कि उनके पिता ऋषिराज भट्ट उन्हें एक्टिंग और डायलाग बोलना सिखाते हैं और उनका सपना स्कूली पढ़ाई के बाद नेशनल स्कूल आफ ड्रामा में जाकर थिएटर की बारीकियां सीखना है. बता दें की प्रभु भट्ट रायफलमैन जसवंत सिंह के जीवन पर आधारित जेएसआर प्रोडक्शन की फिल्म '72 आवर्स: मार्टियर हू नेवर डाइड' में भी अभिनय कर चुके हैं.