उत्तराखंड हल्द्वानीVideo call and blackmailing with Dhruv Sharma in Haldwani

उत्तराखंड के युवा सावधान रहें, न्यूड वीडियो कॉल से ब्लैकमेल कर रहा है लड़कियों का गिरोह

वीडियो कॉल के दौरान उकसा कर ले लिए नर्सिंग छात्र के आपत्तिजनक स्क्रीनशॉट, आरोपी युवक को ब्लैकमेल कर ऐंठ चुके हैं 3 लाख रुपए-

haldwani dhruv sharma news: Video call and blackmailing with Dhruv Sharma in Haldwani
Image: Video call and blackmailing with Dhruv Sharma in Haldwani

हल्द्वानी: वीडियो कॉल के दौरान लड़कों को उकसाकर उनका वीडियो रिकार्ड करने और उसके नाम पर ब्‍लैकमेल करने के अबतक कई मामले सामने आ चुके हैं। उसके बावजूद यह खेल चल रहा है। अब तक कई लड़कियां, लड़कों को उनकी अश्लील वीडियो और तस्वीरें वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल कर चुकी हैं। पहले वह लड़कों को उकसाती हैं और इसके बाद उनकी विडियो और तस्वीरें वायरल करने की धमकी देती हैं। लड़कियां इसकी एवज में लड़कों से मोटा पैसा मांगती हैं। ऐसा ही कुछ हल्द्वानी में भी देखने को मिला। हल्द्वानी में एक नर्सिंग के छात्र को ब्लैकमेल कर तीन लाख रुपये ऐंठने का मामला सामने आया है। छात्र का आरोप है कि उसके जानकार में एक युवक ने एक महिला से उसको वीडियो कॉल करवाया और महिला ने वीडियो कॉल पर युवक को उकसा कर उसके आपत्तिजनक स्क्रीनशॉट ले लिए। उसके बाद महिला ने युवक को दुष्‍कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी दी। महिला ने युवक से 3 लाख रुपए की मांग भी की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में सबसे ज्यादा शराब पीते हैं बागेश्वर के पुरुष, महिलाओं के मामले में पौड़ी नंबर-1
पीड़ित ध्रुव शर्मा अलवर राजस्थान का बताया जा रहा है। ध्रुव शर्मा ने बताया कि वह एक अस्पताल में नर्सिंग का छात्र है। ध्रुव शर्मा ने आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले उसकी एक दोस्त के जरिये उसका संपर्क बनभूलपुरा निवासी युवक से हुआ। ध्रुव और उस युवक की दोस्ती बढ़ गई और बातों बातों में उसके दोस्त ने एक महिला से उसे वीडियो काल कराया। ध्रुव का आरोप है कि वीडियो कॉल में महिला ने ध्रुव को उकसाया और इसी दौरान उसकी अश्लील फोटो का स्क्रीनशाट ले लिए। इसके बाद युवक व युवती ने मिलकर उसे दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उन्होंने 3 लाख की डिमांड की। पीड़ित अब तक उनके बैंक खाते में तीन लाख रुपये डाल चुका है। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा है कि आरोपितों को खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।