उत्तराखंड देहरादूनKishor Upadhyay may join BJP

उत्तराखंड कांग्रेस को लग सकता है बहुत बड़ा झटका? क्या करने वाले हैं किशोर?

Kishor Upadhyay की गिनती कांग्रेस के तेजतर्रार नेताओं में होती है। पिछले दिनों वो पूर्व सीएम हरीश रावत और पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण से उलझ पड़े थे।

Kishor Upadhyay BJP: Kishor Upadhyay may join BJP
Image: Kishor Upadhyay may join BJP (Source: Social Media)

देहरादून: चुनाव से पहले प्रदेश में दलबदल का सिलसिला शुरू हुआ तो बीजेपी ने कांग्रेस के विधायकों को तोड़कर बढ़त बनाई, लेकिन बीजेपी इसकी खुशी मना पाती, उससे पहले ही कैबिनेट मंत्री रहे यशपाल आर्य और उनके विधायक बेटे संजीव आर्य बीजेपी को झटका देते हुए कांग्रेस में लौट गए। देहरादून में पीएम मोदी की रैली है। जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है कांग्रेस की बेचैनी बढ़ती जा रही है। इसकी वजह पूर्व प्रदेश अध्यक्ष Kishor Upadhyay बताए जा रहे हैं। पिछले कई दिनों से चर्चा है कि किशोर जल्द ही बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। कहा ये भी जा रहा था कि शनिवार को वो पीएम मोदी की रैली के दौरान बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं। किशोर उपाध्याय की गिनती कांग्रेस के तेजतर्रार नेताओं में होती है, लेकिन पिछले दिनों वो पूर्व सीएम हरीश रावत और पूर्व मंत्री शूरवीर सजवाण से उलझ पड़े।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून: आज उत्तराखंड को मिलेगी 18 हजार करोड़ की सौगात, आ रहे हैं मोदी
दोनों कांग्रेस नेताओं के साथ उनकी तकरार के चलते किशोर के बीजेपी ज्वाइन करने की चर्चाओं को बल मिला है। खबर है कि किशोर के कुछ करीबी भी शनिवार की रैली को लेकर खासे सक्रिय थे। वो अपने पुराने साथियों को रैली में शरीक होने के लिए सहमत करने की कोशिश भी कर रहे हैं। दरअसल किशोर उपाध्याय के समर्थक उनके अपमान और उपेक्षा को मुद्दा बना रहे हैं। हालांकि किशोर उपाध्याय ने बीजेपी में शामिल होने की बात को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन इनकार भी नहीं किया। वो कह चुके हैं कि कल क्या होगा, क्या कहा जा सकता है। बताया जा रहा है कि किशोर पिछले काफी समय से पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन उन्हें वक्त नहीं मिल पा रहा है। अब Kishor Upadhyay के बीजेपी ज्वाइन करने की चर्चाएं हैं।