उत्तराखंड देहरादूनCDS Bipin Rawat Helicopter Crash kannur 13 people dead

जनरल बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर क्रैश: 14 में से 13 लोगों की मौत की पुष्टि

CDS Bipin Rawat Helicopter Crash kannur बड़ी खबर आ रही है कि हादसे में 13 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है।

CDS Bipin Rawat Helicopter Crash kannur: CDS Bipin Rawat Helicopter Crash kannur 13 people dead
Image: CDS Bipin Rawat Helicopter Crash kannur 13 people dead (Source: Social Media)

देहरादून: तमिलनाडु के कुन्नूर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat Helicopter Crash kannur) और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को ले रहा एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। अब जानकारी मिली है कि हेलीकॉप्टर में कुल मिलाकर 14 लोग सवार थे। बड़ी खबर ये है कि हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 1 व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। मौके पर मलबा बुरी तरह से बिखरा पड़ा है। पूरा देश उस वक्त जनरल बिपिन रावत और हेलीकॉप्टर में सवार सभी लोगों की सलामती की दुआ कर रहा है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक हेलिकॉप्टर में 14 लोग सवार थे। वहां से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें हेलिकॉप्टर को धू-धू करके जलते देखा जा सकता है। बड़े नुकसान की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। हेलिकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत 14 लोग सवार थे।

  • CDS Bipin Rawat Helicopter Crash- 13 मौत

    CDS Bipin Rawat Helicopter Crash kannur 13 people dead
    1/ 2

    खबर है कि चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे। इसके बाद वो दिल्ली लौट रहे थे। इस दौरान एयरफोर्स का एमआई17-वी5 हेलिकॉप्टर नीलगिरी के जंगलों में क्रैश कर गया।

  • CDS Bipin Rawat Helicopter Crash

    CDS Bipin Rawat Helicopter Crash kannur 13 people dead
    2/ 2

    इस वक्त देश लोगों की सलामती की प्रार्थना कर रहा है। हर किसी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि जनरल बिपिन रावत की हालत कैसी है।