उत्तराखंड देहरादूनJawad Khan arrested for commenting on CDS Bipin Rawat tonk police

उत्तराखंड के जनरल रावत की मौत पर खुशी मनाने वाला जावाद खान गिरफ्तार..लिखे बेहद गंदे शब्द

CDS Bipin Rawat को लेकर Tonk के Jawad Khan ने ऐसी टिप्पणी की..बवाल मच गया। खबर आप तक पहुंचाना जरूरी है।

CDS Bipin Rawat Jawad Khan: Jawad Khan arrested for commenting on CDS Bipin Rawat tonk police
Image: Jawad Khan arrested for commenting on CDS Bipin Rawat tonk police (Source: Social Media)

देहरादून: इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि देश के पहले CDS Bipin Rawat अब हमारे बीच नहीं रहे। राष्ट्र का ये बहादुर योद्धा एक अनंत यात्रा पर निकल चुका है। पूरा देश गमगीन है, लोग बिलख रहे हैं। ऐसे वक्त में भी कुछ ‘जहरीले’ लोग हैं जो सोशल मीडिया पर जहर उगलने से बाज नहीं आ रहे। शहीदों की शहादत पर भद्दी टिप्पणियां कर रहे हैं। सच कहें तो ऐसे लोगों के बारे में कुछ भी लिखने पर हम समय बर्बाद नहीं करना चाहते, लेकिन खबर आप तक पहुंचाना जरूरी है। ताकि सोशल मीडिया पर अपनी दिमागी गंदगी की ‘उल्टी’ करने वाले जान सकें, कि वो ट्विटर-फेसबुक पर गंदगी फैलाकर बच नहीं सकते। राजस्थान के Tonk Police ने Jawad Khan नाम के एक युवक को पकड़ा है। उसके पिता का नाम अब्दुल नक्की खान है। जावाद ने सीडीएस बिपिन रावत पर अभद्र टिप्पणी करते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली थी।
यह भी पढ़ें - हद हो गई: उत्तराखंड ने अपना बेटा खोया, कुछ बेशर्मों को आई हंसी..खौल उठा लोगों का खून

  • Tonk Police की गिरफ्त में Jawad Khan

    Jawad Khan arrested for commenting on CDS Bipin Rawat tonk police
    1/ 2

    शिकायत मिलने पर टोंक पुलिस ने उसके खिलाफ तुरंत गिरफ्तारी की कार्रवाई की और इस कार्रवाई की सूचना ट्विटर पर दी। टोंक पुलिस ने आरोपी जावाद खान की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि 'अमर्यादित टिप्पणी करने वाले व्यक्ति जावाद खान पुत्र अब्दुल नक्की खान, उम्र 21 वर्ष, निवासी राज टॉकीज के पास नजर बाग रोड टोंक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिस पर कठोरतम विधिक कार्यवाही की जाएगी।

  • Jawad Khan के खिलाफ लोगों का गुस्सा

    Jawad Khan arrested for commenting on CDS Bipin Rawat tonk police
    2/ 2

    जावाद ने सीडीएस बिपिन रावत के बारे में गलत टिप्पणी की थी। सोशल मीडिया को नफरत और अपनी दिमागी गंदगी का डस्टबिन बनाने वाले लोगों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। ऐसे लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी की कार्रवाई जारी है।