उत्तराखंड रुद्रपुरPolice raid in Kashipur massage center

उत्तराखंड: मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट चला रहे थे पति-पत्नी, असम से बुलाई गई थी लड़की

आसाम की एक लड़की को kashipur के spa center में काम दिलाने के नाम पर पति-पत्नी ने देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया।

Kashipur Massage Center Police raid: Police raid in Kashipur massage center
Image: Police raid in Kashipur massage center (Source: Social Media)

रुद्रपुर: उत्तराखंड में देह व्यापार का धंधा लगातार फल फूल रहा है। कभी देहरादून, कभी रुद्रपुर, कभी हरिद्वार, कभी काशीपुर…Uttarakhand शहरी इलाकों में Spa Center और massage center के नाम पर जिस्म का धंधा खूब फल फूल रहा है। ऐसे में एक बड़ी खबर उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर से आ रही है। पुलिस ने यहां पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। आसाम की एक लड़की को स्पा सेंटर में काम दिलाने के नाम पर पति-पत्नी ने देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। पुलिस ने बताया कि आसाम निवासी एक युवती ने थाने में आकर बताया कि दिल्ली की सपना विश्वकर्मा उसे एक स्पा सेंटर में काम करने के लिये लेकर आयी थी। पार्लर में सपना और मसाज पार्लर के मालिक द्वारा उसे पार्लर में देह व्यापार के लिए फोर्स किया गया। जब उसने इस काम के लिए मना किया तो सपना के पति डेविड ने उसके साथ छेड़खानी करते हुए मारपीट की । आगे पढ़िए
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में हाईटेक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एस्कॉर्ट सर्विस से होती थी लड़कियां सप्लाई

  • उत्तराखंड में massage center के नाम पर सेक्स रैकेट

    Police raid in Kashipur massage center
    1/ 2

    युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पुलिस ने सपना विश्वकर्मा व उसके पति इशाक उर्फ डेविड को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि वह युवती को अनैतिक देह व्यापार में पैसा कमाने के लिये लेकर आये थे।

  • पुलिस ने की कार्रवाई

    Police raid in Kashipur massage center
    2/ 2

    पुलिस टीम में कोतवाल मनोज रतूड़ी, एसएसआई प्रदीप मिश्रा, एसआई नवीन बुधानी, बीना पपोला, रूबी मौर्या, कां. मनोज कुमार, महेश सिंह, सुरेन्द्र सिंह तथा रिचा शामिल थे।