उत्तराखंड उधमसिंह नगरonline girls arrested while doing dirty work in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड में हाईटेक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एस्कॉर्ट सर्विस से होती थी लड़कियां सप्लाई

आरोपी देह व्यापार (Udham Singh Nagar Online Girls) के लिए वेबसाइट चला रहे थे। लड़कियां जो पैसे कमाती थीं, उसमें से आधा हिस्सा गिरोह का सरगना और उसके साथी रख लेते थे।

Udham Singh Nagar Girls Arrested: online girls arrested while doing dirty work in Udham Singh Nagar
Image: online girls arrested while doing dirty work in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर पुलिस ने जिले में चल रहे हैं हाईटेक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने दो युवतियों समेत चार लोगों को पकड़ा। गिरोह का सरगना फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पकड़े गए आरोपी गूगल पर वेबसाइट बनाकर एस्कॉर्ट्स सर्विस (Udham Singh Nagar Online Girls) के नाम से ग्राहकों को फंसाते थे। पुलिस ने मौके से चार मोबाइल फोन, एक आल्टो कार, एक स्कूटी, एक बाइक व आपत्तिजनक सामग्री के साथ ही नगदी बरामद की है। बुधवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी गूगल पर वेबसाइट बनाकर ग्राहक ढूंढते थे। ग्राहक वेबसाइट में दिए नंबरों पर संपर्क कर गूगल पे, फोन पे व पेटीएम के जरिये पेमेंट देते थे। इसके बाद आरोपी देह व्यापार के लिए लड़कियां उपलब्ध कराते थे। जांच के दौरान रुद्रपुर समेत आसपास की जगहों पर एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर तीन नंबर एक्टिव मिले थे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून में सेक्स रैक्ट का भंडाफोड़, 8 लड़कियां गिरफ्तार..विदेश से लाई जाती थी कॉल गर्ल्स

जिसके बाद एसओजी ने दिनेशपुर क्षेत्र में जयनगर स्थित एक घर में छापा मारा। वहां युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। इस मामले में पुलिस ने दलीप शिकारी और बलराम मंडल के साथ ही रुद्रपुर की दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। गिरोह का सरगना सूरज विश्वास नाम का शख्स बताया जा रहा है, जो कि फरार है। मौके से एक नाबालिग को भी छुड़ाया गया। पुलिस पूछताछ में बलराम ने बताया कि वो वाहनों से अनैतिक कार्य में लगी लड़कियों को छोड़कर आता है। लड़कियां जो पैसे कमाती थीं, उसमें से आधा हिस्सा गिरोह का सरगना और उसके साथी रख लेते थे। आरोपियों के मोबाइल नंबर बैंक खातों से जुड़े हैं, जिन पर ग्राहकों से पेमेंट मंगाई जाती थी। पुलिस ने आरोपियों (Udham Singh Nagar Online Girls) के खिलाफ आईपीसी की धारा 370, 372, 373 व अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आज आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।