उत्तराखंड चम्पावतIndian Idol Pawandeep Rajan sisters wedding

उत्तराखंड: इंडियन आइडल पवनदीप की बहन की शादी, आ रहे हैं बॉलीवुड के कई बड़े सितारे

Indian Idol Pawandeep Rajan की sister की wedding है। इंडियन आइडल के तीनों जज विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया विवाह समारोह में शिरकत करेंगे।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
Indian Idol Pawandeep Rajan: Indian Idol Pawandeep Rajan sisters wedding
Image: Indian Idol Pawandeep Rajan sisters wedding (Source: Social Media)

चम्पावत: बॉलीवुड गायक और Indian Idol Pawandeep Rajan की sister की wedding है। उनके घर पर इन दिनों जश्न का माहौल है। उनकी बड़ी बहन चांदनी की शादी 7 फरवरी को होने वाली है। शादी को भव्य रूप देने की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। शादी समारोह का हिस्सा बनने के लिए पवनदीप भी चंपावत पहुंच गए हैं। रविवार को वो पूरे दिन विवाह की तैयारियों में जुटे रहे। पवनदीप राजन क्योंकि बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार हैं, ऐसे में उनकी बहन के विवाह में बॉलीवुड के तमाम बड़े चेहरों के पहुंचने की उम्मीद है। इंडियन आइडल की रनरअप व पवनदीप की दोस्त अरुणिता कांजीलाल भी विवाह समारोह में शामिल हो सकती हैं। इंडियन आइडल के टॉप 15 प्रतिभागियों को भी निमंत्रण भेजा गया है। शादी में इंडियन आइडल के तीनों जज विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया के शामिल होने का अनुमान है।

ये भी पढ़ें:

रविवार को गणेश पूजन, महिला संगीत और मेहंदी के साथ चांदनी का विवाह समारोह शुरू हो गया है। चांदनी की शादी नारायण से होने वाली है। नारायण का अपना बिजनेस है, उनका कपड़ों का शोरूम है। वर-वधू के घर पर बड़े समारोह की तैयारियां चल रही हैं। बता दें कि पवनदीप राजन ने पिछले साल इंडियन आइडल का खिताब जीतकर पूरी दुनिया में उत्तराखंड का नाम रौशन किया था। इंडियन आइडल के 12वें सीजन की शुरुआत से ही पवनदीप राजन ने अपनी गायिकी का असर दर्शकों पर छोड़ना शुरू कर दिया था। उनके पिता सुरेश राजन संगीत शिक्षक हैं। उन्होंने ही बचपन से पवनदीप को संगीत सिखाया और उन्हें आगे बढ़ने का हौसला दिया। गायिकी के हुनर के अलावा पवनदीप तमाम वाद्ययंत्र एक जैसी कुशलता से बजा लेते हैं। आपको बता दें कि Indian Idol Pawandeep Rajan की sister की wedding है। साल 2015 में एक और म्यूजिक रिएलिटी शो द वॉयस इंडिया भी जीत चुके हैं।