उत्तराखंड देहरादूनDelhi-Dehradun-Pantnagar Flight Indigo Airlines

दिल्ली से देहरादून 40 मिनट, दून से पंतनगर 30 मिनट..शुरु होने वाली है हवाई सेवा, जानिए किराया

खबर है कि Delhi-Dehradun-Pantnagar के बीच अब nonstop Flight शुरू होने जा रही है। वो भी बेहद कम कीमत पर

Delhi-Dehradun-Pantnagar Flight: Delhi-Dehradun-Pantnagar Flight Indigo Airlines
Image: Delhi-Dehradun-Pantnagar Flight Indigo Airlines (Source: Social Media)

देहरादून: अगर आप फ्लाइट से उत्तराखंड आ जा रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए है। खबर है कि दिल्ली-देहरादून-पंतनगर के बीच अब नॉनस्टॉप उड़ान शुरू होने जा रही है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक ये सेवा 27 मार्च से शुरू होने जा रही है। दरअसल ये दावा किया है उड़ान सेवा देने वाली कंपनी इंडिगो का। इसके साथ ही कंपनी का दावा है कि उड़ानों के शुरू होने से दिल्ली या देहरादून से पंतनगर तक पहुंचना अब मुश्किल नहीं होगा।

Indigo Airlines Delhi-Dehradun-Pantnagar nonstop Flight

कंपनी का दावा यहां तक है कि इन शहरों के बीच उड़ान का किराया सबसे कम होगा। अगर ये दावा सही साबित हुआ तो देहरादून-दिल्ली से डायरेक्ट पंतनगर चलना एक सपने सरीखा होगा। देहरादून और दिल्ली से आप पर्यटन नगरी कहे जाने वाले नैनीताल के लिए सीधा कनेक्ट हो सकते हैं। आगे जानिए किराया

ये भी पढ़ें:

अब सवाल ये है कि किराया कितना होगा? कंपनी का दावा है कि 27 मार्च से ये सेवा शुरू होगी। उड़ान का किराया 1650 रुपये होगा। हालांकि शर्तों की बात करें, तो उसमें ये बताया गया है कि किराया वनवे होगा। इसके अलावा ये किराया सीमित सीटों के लिए लागू होगा। यानी जल्दी आओ जल्दी पाओ वाला फॉर्मूला यहां काम करेगा। ये भी बात है कि दिल्ली और देहरादून से एयर इंडिया की उड़ानें भी हैं, लेकिन या तो रोज़ नहीं हैं या डायरेक्ट नहीं हैं। ऊपर से किराया बेतहाशा है। ये स्कूम हो सकता है कि यात्रा सीजन यानी गर्मियों के सीजन के लिए कंपनी का गोल्डन चांस बन सकती है। उत्तराखंड में गर्मियों की छुट्टियां बिताने देश विदेश से सैलानी पहुंचते हैं। इसी दौरान चार धाम यात्रा चरम पर होती है। नैनीताल में भी पर्यटन इस दौरान टॉप पर होता है। इन पूरी बातों को ध्यान में रखकर इंडिगो एयकलाइंस ने ये कैंपैन शुरू करने का दावा किया है। देखना है कि आगे क्या होता है।