उत्तराखंड नैनीतालUttarakhand ramnagar boy somansh dangwal to shoot advertisement with Amitabh Bac

उत्तराखंड के नन्हे सोमांश डंगवाल को बधाई, अमिताभ बच्चन के साथ एड फिल्म में आएंगे नजर

नन्हें somansh dangwal बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। वो जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।

Amitabh Bachchan : Uttarakhand ramnagar boy somansh dangwal to shoot advertisement with Amitabh Bac
Image: Uttarakhand ramnagar boy somansh dangwal to shoot advertisement with Amitabh Bac (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड के बाल कलाकार somansh dangwal ने छोटी सी उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है।

somansh dangwal advertisement with Amitabh Bachchan

वो जल्द ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ टीवी चैनल पर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सोमांश को एक विज्ञापन में काम करने का मौका मिला है। इस ऐड फिल्म में वो महानायक अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय करते दिखेंगे। सोमांश डंगवाल रामनगर के रहने वाले हैं। सोमांश ने कलर्स टीवी पर आने वाले शो डांस दीवाने के जरिए घर-घर में पहचान बनाई है। उनके पिता भुवन डंगवाल पूर्व सैनिक होने के साथ सभासद भी हैं। डांस दीवाने शो करने के बाद सोमांश को कई छोटे विज्ञापन, एल्बम और शॉर्ट मूवी में काम करने का मौका मिला। अब वो बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ काम करते दिखेंगे। सोमांश के पिता भुवन सिंह डंगवाल ने बताया कि अमिताभ बच्चन और सोमांश डंगवाल जल्द ही एक विज्ञापन में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:

ये विज्ञापन स्वास्थ्य बीमा से रिलेटेड है। ऐड फिल्म के लिए सोमेश ने अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ लगातार तीन दिन तक शूटिंग की। अमिताभ बच्चन से मिलना किसी के लिए भी एक सपने के पूरे होने जैसा है। वो खुश हैं कि उनके बेटे को अमिताभ बच्चन से मिलने और उनके साथ काम करने का मौका मिला। सोमांश ने बताया कि अमिताभ बहुत ही सरल स्वभाव के हैं। शूटिंग के दौरान उन्होंने सोमांश का खास ख्याल रखा। ऐड फिल्म के अलावा सोमांश कई सारे टीवी प्रोग्राम कर रहे हैं। वो कलर्स टीवी के शो खतरा-खतरा में भी दिखेंगे। इसके अलावा सोमांश को कॉमेडियन भारती और हर्ष के साथ अन्य छोटे कलाकारों के साथ मिलकर एक कार्यक्रम को होस्ट करने का मौका भी मिला है। इस कार्यक्रम में somansh dangwal एक एंकर की भूमिका में नजर आएंगे।