उत्तराखंड ऋषिकेशAmitabh Bachchan Rashmika Mandanna in Rishikesh

ऋषिकेश पहुंचे मेगास्टार अमिताभ बच्चन, गंगा तट पर बिताए सुकून के पल

Amitabh Bachchan Rishikesh आए और उनके आने की खबर पाकर उनके फैंस वहां जुट गए। पढ़िए पूरी खबर

Rishikesh Amitabh Bachchan: Amitabh Bachchan Rashmika Mandanna in Rishikesh
Image: Amitabh Bachchan Rashmika Mandanna in Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का उत्तराखंड प्रेम किसी से छुपा नहीं है। वह समय-समय पर उत्तराखंड में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहे हैं।

Amitabh Bachchan in Rishikesh

इन दिनों अभिनेता अमिताभ बच्चन एक फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड आए हुए हैं। शनिवार सुबह वह ऋषिकेश के स्वर्गाश्रम पहुंचे। जहां फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग चल रही है। ऋषिकेश में फिल्म के कुछ जरूरी सीन फिल्माए गए। उधर अभिनेता अमिताभ बच्चन के ऋषिकेश आने की खबर उनके प्रशंसकों को मिली तो शूटिंग स्थल के पास प्रशंसकों की भीड़ लग गई। फैंस को रोकने के लिए पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी। गंगा तट पर अमिताभ बच्चन कुर्सी पर बैठ आराम करते नजर आए। इस दौरान पर्यटक और स्थानीय निवासी बड़ी तादाद में शूटिंग देखने के लिए पहुंचे थे। भीड़ को रोकने के लिए लक्ष्मण झूला पुलिस ने अतिरिक्त फोर्स लगाई थी। गंगा तट पर बने पूजा मंडप में अमिताभ बच्चन के यज्ञ के कुछ सीन शूट किए गए। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

फिल्म में पुष्पा-द राइज फेम अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अहम किरदार निभा रही हैं। बिग बी के साथ ये उनकी पहली फिल्म है। मशहूर अभिनेता सुनील ग्रोवर भी शूटिंग में मौजूद रहे। बीते शुक्रवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने के बाद अमिताभ बच्चन और अन्य कलाकारों सहित यूनिट के सदस्य नरेंद्रनगर स्थित होटल आनंदा पहुंच गए थे। शनिवार से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई। फुर्सत के क्षणों में अमिताभ बच्चन सफेद कुर्ता-पायजामा पहने कुर्सी पर बैठ आराम करते नजर आए। उनकी लंबाई के हिसाब से कुर्सी की ऊंचाई कम थी, जिस वजह से एक के ऊपर एक चार कुर्सियां लगानी पड़ी। तब कहीं जाकर अमिताभ इस पर आराम से बैठ सके। बता दें कि 44 साल पहले 1978 में अमिताभ बच्चन फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ की शूटिंग के लिए तमाम कलाकारों के साथ ऋषिकेश आए थे। इस फिल्म के कई महत्वपूर्ण सीन लक्ष्मण झूला पुल और आसपास के क्षेत्र में फिल्माए गए थे। अब अमिताभ बच्चन दूसरी बार किसी फिल्म की शूटिंग के लिए फिर से ऋषिकेश आए हैं।