उत्तराखंड ऋषिकेशFilm star Vicky Kaushal in Rishikesh Mussoorie

मसूरी-ऋषिकेश में सुकून के पल बिता रहे हैं फिल्म स्टार Vicky Kaushal, गंगा में लगाई डुबकी

अभिनेता Vicky Kaushal इन दिनों उत्तराखंड के जादू में डूबे नजर आ रहे हैं। उन्होंने Mussoorie और Rishikesh से अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
Vicky Kaushal in Rishikesh Mussoorie: Film star Vicky Kaushal in Rishikesh Mussoorie
Image: Film star Vicky Kaushal in Rishikesh Mussoorie (Source: Social Media)

ऋषिकेश: फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी शानदार फिल्में देने वाले बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं।

Film star Vicky Kaushal in Rishikesh Mussoorie

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले विक्की की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है। इन दिनों विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड आए हुए हैं। हाल में उन्होंने ऋषिकेश से एक बेहतरीन वीडियो साझा किया है। जिसमें विक्की गंगा स्नान करते हुए नजर आए। शर्टलेस होकर गंगा में डुबकी लगा रहे विक्की कौशल इस दौरान हाथ जोड़े सूर्य भगवान को प्रणाम कर रहे हैं। बैकग्राउंड में भक्ति गीत सुनाई दे रहा है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में हर हर गंगे लिखा है। फैंस को विक्की का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। कुल मिलाकर विक्की कौशल इन दिनों उत्तराखंड के जादू में डूबे नजर आ रहे हैं। उन्होंने मसूरी से जिम की एक फोटो भी शेयर की। इस तस्वीर में विक्की अपनी टोंड और फिट बॉडी फ्लॉन्ट करते देखे जा सकते हैं। फोटो में वो एक आईने के सामने पोज दे रहे हैं। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

इससे पहले अभिनेता विक्की कौशल ने मसूरी से एक बीटीएस वीडियो भी साझा किया। इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया ‘मसूरी !!! इतने प्यार और लुभावने रूप से सुंदर होने के लिए धन्यवाद। मेरे दिल को पहाड़ों में छोड़ कर। जल्द ही मिलते हैं!’ वीडियो में विक्की को फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचवाते और बातें करते हुए भी देखा जा सकता है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म सरदार उधम में देखा गया था। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। फिल्म में विक्की की एक्टिंग को काफी तारीफ मिली थी। इन दिनों विक्की कौशल मसूरी-ऋषिकेश में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वो जल्द ही भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' और 'सैम बहादुर' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। कुल मिलाकर कहें तो