उत्तराखंड रुद्रप्रयागLive Concert of Pandavaas of Uttarakhand in Delhi

दिल्ली में उत्तराखंड के पांडवाज़ का फर्स्ट लाइव कॉन्सर्ट, आप भी चले आइए..खत्म होने वाली हैं टिकट

‘पांडवाज़’ के शब्दों में कहें तो ‘ये इवेंट नहीं इमोशन है’। आप भी इन भावनाओं को महसूस करें, खुद के पहाड़ी होने पर गर्व महसूस करें और हां, इस इवेंट का हिस्सा जरूर बनिए।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
pandavaas delhi live concert : Live Concert of Pandavaas of Uttarakhand in Delhi
Image: Live Concert of Pandavaas of Uttarakhand in Delhi (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: क्या आप दिल्ली में रहते हैं, लेकिन मन हर वक्त पहाड़ में लगा रहता है। तो चलिए आपके मन को खुशी से सराबोर करने वाली एक खबर सुनाते हैं।

Pandavaas Live Concert Delhi

दिल्ली में पांडवाज क्रियेशन का लाइव कॉन्सर्ट होने वाला है। जिसका नाम है अनुभूति उत्तराखंड। फुलारी, घाम-पाणी, रंचणा जैसे तमाम गीतों को खूबसूरती से पर्दे पर उतारने वाले पांडवाज़ किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पांडवाज़ वही ग्रुप है, जिसने उत्तराखंड के लोकसंगीत को नए कलेवर में पेश कर देश-दुनिया तक पहुंचाया है। अब आप के संगीत को लाइव कॉन्सर्ट के माध्यम से इंज्वॉय कर सकते हैं। दिल्ली में होने वाला अनुभूति उत्तराखंड, अपने प्रदेश का बिगेस्ट इवेंट है। इवेंट में आपको अवॉर्ड विनिंग उत्तराखंडी फिल्म सुनपट देखने को मिलेगी। पांडवाज की परफॉर्मेंस के साथ मशहूर सिंगर संकल्प खेतवाल के गीत सुनने को मिलेंगे। आगे पढ़िए पूरी डिटेल

ये भी पढ़ें:

Pandavaas Live Concert Ticket Booking

25 सितंबर को होने वाला शो शाम 5 बजे से शुरू होकर 8 बजे तक आयोजित होगा। कॉन्सर्ट का आयोजन दिल्ली के जेएलएन वेटलिफ्टिंग ऑडिटोरियम में किया जा रहा है। अगर आप भी इस शो का हिस्सा बनना चाहते हैं तो बुक मॉय शो पर जाकर अभी टिकट बुक कर लिजिए, खुद भी जाइए साथ ही अपने परिवार और अन्य साथियों को भी इस शो के बारे में बताइए। इस इवेंट के माध्यम से उत्तराखंड के शिल्पकारों और चित्रकारों को भी मंच देने का प्रयास किया जा रहा है। जो भी कलाकार अपनी कलाकृतियों को प्रदर्शित करना चाहते हैं, वो पांडवाज़ और उत्तराखंड फिल्म कंपनी के इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। पांडवाज़ के शब्दों में कहें तो ये इवेंट नहीं इमोशन है। आप भी इन भावनाओं को महसूस कीजिए, खुद के पहाड़ी होने पर गर्व महसूस कीजिए और हां, इस इवेंट का हिस्सा जरूर बनिए।