उत्तराखंड देहरादूनBobby Kataria surrendered before Uttarakhand Police

देवभूमि में दारू पीकर हेकड़ी दिखाने वाले बॉबी कटारिया का नशा उतरा, अब मांगने लगा भीख

बॉबी कटारिया वही शख्स है, जो बीते महीने किमाड़ी रोड पर ट्रैफिक रोककर शराब पीता दिखा था। उत्तराखंड पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था।

bobby kataria Surrender : Bobby Kataria surrendered before Uttarakhand Police
Image: Bobby Kataria surrendered before Uttarakhand Police (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड पुलिस को चैंलेज करने वाले यूट्यूबर बॉबी कटारिया ने आखिरकार दिल्ली में सरेंडर कर दिया है। अब बॉबी पुलिस के सामने इंसानियत की दुहाई दे रहा है।

Bobby Kataria surrendered

बॉबी कटारिया वही शख्स है, जो बीते महीने किमाड़ी रोड पर ट्रैफिक रोककर शराब पीता दिखा था। सोशल मीडिया पर बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी। उत्तराखंड पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया हुआ था। 11 अगस्त को देहरादून के कैंट थाने में बॉबी कटारिया के खिलाफ मुकदमा हुआ था। बॉबी कटारिया पर दिल्ली में फ्लाइट में सिगरेट पीने का मुकदमा भी दर्ज है। बता दें कि 10 अगस्त को बॉबी कटारिया का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीता दिख रहा था। इस मामले में डीजीपी के आदेश पर 11 अगस्त को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। पता चला कि यह वीडियो उसने 25 जुलाई को किमाड़ी मार्ग पर फिल्माया था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

मुकदमा दर्ज होने के बाद कटारिया ने सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस को धमकी भी दी थी। उसे बुलाने के लिए कई बार नोटिस जारी किए गए, लेकिन वो नहीं आया। तब पुलिस ने गैर जमानती वारंट हासिल कर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू किया, लेकिन वह अंडरग्राउंड हो गया। दबिश के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ कुर्की वारंट हासिल करने के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी।13 सितंबर को उसके घर और दुकानों पर कुर्की वारंट चस्पा कर दिए गए थे। इसके साथ ही उसके घर के आसपास के क्षेत्र में भी वारंट चस्पा किए गए थे। बॉबी ने देहरादून कोर्ट में भी सरेंडर की अर्जी दी थी। लेकिन वह यहां नहीं पहुंचा था। अब उसने दिल्ली में सरेंडर कर दिया है।